6 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, नहीं भरा मन तो...
6 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, नहीं भरा मन तो...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला भुवनेश्वर से सामने आया है. इस मामले में खोर्धा जजटणी थाना क्षेत्र अंतर्गत मुंडियासाही के गोपबंधुनगर इलाके में छह साल की एक लड़की की दुष्कर्म के बाद उसे मौत के घाट उतार दिया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक़ इस मामले में संदेह के आधार पर लोगाें ने एक युवक को पकड़कर उसकी की जमकर पिटाई कर दी है.

खबरों के अनुसार उसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया गया और इसी के साथ ही ग्रामीणों ने इस घटना के विरोध में यातायात जाम कर दिया है. इस मामले में अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मिली खबरों के मुताबिक़ बीते गुरुवार रात करीब 10 बजे लड़की घर के बाहर खेल रही थी और इसके बाद वह नहीं दिखी.

वहीं परिवार के लोगों ने उसे बहुत तलाश किया लेकिन जब वह नहीं मिली तो अंत में उन्होंने युवक के कमरे में देखा जहाँ बच्ची का शव मिला. वहीं उसके बाद लोगों ने उस युवक के शामिल होने के संदेह में उसकी पिटाई कर दी. इस मामले में अब पुलिस आरोपित युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और जल्द ही इस मामले को वह सुलझा लेगी. वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिन्हे आप सभी जानते ही होंगे. फिलहाल इस मामले में जांच लगातार जारी है और जल्द ही इस मामले में आगे की रिपोर्ट सामने आ जाएगी.

पत्नी को झूठे केस में फंसाने के लिए पति ने किया खौफनाक काम

रास्त में लड़की को देख जबरदस्ती एकांत में ले गया युवक और फिर...

4 साल की मासूम को दरिंदे ने ऐसे नोचा कि 2 दिन बाद भी नहीं आया होश, मां रोते हुए बोली- 'मेरी बच्ची...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -