दोस्त के घर आकर पी शराब, भाभी को देखकर बदली नियत और फिर...

हाल ही में अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है कि सुनकर आपके होश उस जाएंगे. इस मामले में मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में एक खौफनाक वारदात हुई है. खबरों के मुताबिक इस मामले में पहले आरोपियों ने महिला के साथ रेप किया और उसके बाद पति की हत्या कर दी. इस मामले को लटेरी इलाके के थाना मुरवास के आलमपुर गांव का बतया जा रहा है जहां खेतों पर बने टपरों में रहने वाली एक महिला के साथ आरोपियों ने बलात्कार करने के बाद उसके पति को मौत के घाट उतार दिया. खबरों के मुताबिक दिवाली के अगले दिन इस पूरी घटना को दो आरोपी युवकों द्वारा अंजाम दिया गया और इस मामले के बाद से आरोपी युवक फरार हो चुके हैं लेकिन पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी हुई है.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार युवकों ने वारदात के पहले पीड़ित महिला के पति के साथ शराब का सेवन किया था, इसी दौरान एक आरोपी ने पीड़ित महिला को खेत में बने टपरानुमा मकान के पीछे ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. वहीं महिला ने रेप का विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट भी की जिससे उसके शरीर पर चोट के कई गंभीर निशान आए. इस मामले में पुलिस को पीड़िता ने कहा कि, ''घर के अंदर दूसरे आरोपी के साथ बैठे पति को जब मामले की भनक लगी तो वह इन सब बातों का विरोध करने लगा जिसके चलते आरोपी के साथ उसका विवाद होने लगा और इसके बाद दोनों आरोपियों ने पीड़ित महिला के पति की हत्या कर दी और दोनों घटनास्थल से फरार हो गए.''

इस मामले में पीड़िता ने बताया कि आरोपी दोनों युवक मृतक पति के दोस्त थे. बीते सोमवार की रात दोनों घर पहुंचे थे और फिर तीनों ने मिलकर जमकर शराब पी थी. उसके बाद दोनों दोस्तों की नियत उस समय बदल गई जब मृतक पति की पत्नी बाहर निकल आई और उसे बाहर खड़ा देखकर उनकी नियत खराब हो गई. वहीं उसके बाद दोस्तों ने उसकी पत्नी के साथ रेप किया.

गली से निकलने को हुआ झगड़ा और फिर छत से दे दिया धक्का

प्रेमिका की शादी कहीं और तय होने से नाराज प्रेमी ने किया उसके भाई का अपहरण और...

आधी रात को खुली पति की आँख तो पत्नी ने उतारा दुपट्टा और....

Most Popular

- Sponsored Advert -