सुबह-सुबह पत्नी के मोबाइल पर आया रॉंग नंबर तो गुस्से में पति ने किया यह काम
सुबह-सुबह पत्नी के मोबाइल पर आया रॉंग नंबर तो गुस्से में पति ने किया यह काम
Share:

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में फर्श बाजार इलाके में बीते सोमवार तड़के करीब 4 बजे एक महिला के मोबाइल पर रांग नंबर से कॉल आ गया और उसके बाद इस बात से भड़कर उसके पति ने जो किया वह सुनकर सभी हैरान है. इस मामले में इतनी सुबह पत्नी के मोबाइल पर आई कॉल से पति शक करने लगा और उससे झगड़ा करने लगा. उसके बाद दोनों के बीच कहासुनी बढ़ गई तो पति ने कमरे में रखा ब्लेड उठाया और पत्नी के चेहरे पर कई वार कर दिए.

वहीं इस मामले में उसके बाद खून से लथपथ महिला चिल्लाती हुई घर से बाहर भागी और राहगीर की मदद से पुलिस को सूचना दी. वहीं यह सब होने के बाद आरोपी पति फरार हो गया और हेडगेवार अस्पताल में महिला का इलाज चल रहा है. इस मामले में पुलिस ने कहा, ''24 वर्षीय सपना (बदला नाम) पति और अन्य परिजनों के साथ फर्श बाजार इलाके में रहती है. पति एक एमएनसी में नौकरी करता है, जबकि सपना गृहिणी है. 2013 में सपना की शादी हुई थी. सोमवार तड़के करीब 4 बजे सपना के मोबाइल पर अचानक अनजान नंबर से कॉल आया. इससे सपना का पति भड़क गया. दोनों में बहस होने लगी. सपना की किसी दलील पर पति ने यकीन नहीं किया और उसके चेहरे पर ब्लेड से कई वार कर दिए. सपना जान बचाकर बाहर भागी तो पति फरार हो गया.''

वहीं अस्पताल में सपना ने पुलिस को बताया कि, ''शादी के कुछ साल सब ठीक चला, लेकिन बाद में पति उस पर शक करने लगा. वह छोटी-छोटी बातों पर उससे झगड़ा करता था.'' इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ बीते सोमवार को मोबाइल पर कॉल आने के बाद उसने पति को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना और पुलिस ने पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

गली से निकलने को हुआ झगड़ा और फिर छत से दे दिया धक्का

प्रेमिका की शादी कहीं और तय होने से नाराज प्रेमी ने किया उसके भाई का अपहरण और...

आधी रात को खुली पति की आँख तो पत्नी ने उतारा दुपट्टा और....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -