घर में कलह के चलते महिला ने खाई चूहे मरने की दवा

घर में कलह के चलते महिला ने खाई चूहे मरने की दवा
Share:

कोटा, से हाल ही में अपराध का एक मामला सामने आया है. इस मामले में भीमगंजमंडी थाना क्षेत्र के खेड़ली फाटक में आज यानी बुधवार सुबह एक महिला ने पारिवारिक कलह के चलते घर में रखी चूहे मारने की दवा का सेवन कर लिया और मौत को गले लगाने की कोशिश की. जी हाँ, वहीं इस मामले में महिला को गंभीर हालत में कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

खबरों के मुताबिक भीमगंज मंडी थाना हेड कॉन्स्टेबल देवव्रत ने बताया कि खेड़ली फाटक निवासी महिला ने सुबह पारिवारिक कलह होने के कारण अपने घर में रखी चूहे मारने की दवा को देखा और उसे लेकर खा लिया। उसके बाद महिला की अचानक तबीयत बिगड़ने लगी और उसे, उल्टियां होने लगी उसके बाद परिजनों को घटना की जानकारी मिली और उन्होंने महिला को लिया और उसे लेकर एमबीएस अस्पताल पहुंचे.

वहीं ड्यूटी डॉक्टरों ने जांच के बाद महिला को अस्पताल के इमरजेंसी मेडिसिन वार्ड में भर्ती कर उपचार शुरू कर दिया. इस मामले में पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर कार्यवाई शुरू कर दी. वैसे यह पारिवारिक कलह का पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आए हैं जो हैरानी से भरे रहे हैं.

गली से निकलने को हुआ झगड़ा और फिर छत से दे दिया धक्का

प्रेमिका की शादी कहीं और तय होने से नाराज प्रेमी ने किया उसके भाई का अपहरण और...

आधी रात को खुली पति की आँख तो पत्नी ने उतारा दुपट्टा और....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -