रेप नहीं कर पाया तो गला दबाकर ले ली युवती की जान, आरोपित गिरफ्तार
रेप नहीं कर पाया तो गला दबाकर ले ली युवती की जान, आरोपित गिरफ्तार
Share:

मुरादाबाद: हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद से एक चौकाने वाला अपराध का मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ के मझोला थाना क्षेत्र के लाकड़ी पुलिस चौकी क्षेत्र में बीते 14 फरवरी को संदिग्ध हालात में एक अज्ञात युवती का शव पड़ा मिला था। जब पुलिस ने इस मामले के बारे में जांच की तो पता चला कि युवती जो बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने का काम करती थी। पुलिस को इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार युवती को उसके ही एक जान पहचान वाले युवक ने घर छोड़ने के बहाने अपनी बाइक पर बैठा लिया। उसके बाद वह उसे एक सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा।

इस बीच युवती ने विरोध किया और उसके शोर मचाया। उसके शोर मचाने पर आरोपी ने उसके मुंह पर मुक्का मारा और उसके बाद उसकी दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी। इस मामले में अब आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है और जेल भी भेजा जा चुका है। आरोपी का नाम बिट्टू बताया जा रहा है। इस मामले के बारे में पुलिस का कहना है कि मृतक शि‍क्षि‍का बच्चो को घर जाकर ट्यूशन पढ़ाने का कार्य करती थी। उसके साथ यह घटना 13 फरवरी को हुई। उस दिन वह बच्चों को ट्यूशन पढ़ाकर घर लौट रही थी। उसी दौरान आर्यन स्कूल के तिराहे पर आरोपी बिट्टू मिल गया।

उसने टीचर को घर छोड़ने के बहाने अपनी बाइक पर बैठा लिया। मृतक टीचर 4-5 सालों से आरोपी बिट्टू को जानती थी इस वजह से वह उसके साथ चलने को तैयार हो गई। आरोपी भी इस बात को जानता था कि, 'वह किस समय घर आती जाती थी।' मृतका टीचर को मारने के बाद आरोपी फरार हो गया था लेकिन सीसीटीवी कैमरे में वह आ गया। पुलिस ने जब उन्हें खंगाला तो सब पता चला। इस मामले में पुलिस ने उसकी पहचान और सूचना देने वाले को 25 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था। अब आरोपी पकड़ा जा चुका है।

लव जिहाद: हथौड़े से लईक खान ने कर दी नाबालिग लड़की की हत्या, ठुकराया था शादी का प्रस्ताव

अपनी खराब अंग्रेज़ी के कारण अवॉर्ड शो से फरार हुए कपिल शर्मा, फिर हुआ ये हाल...

MP: आज गिरीश गौतम दाखिल करेंगे नामाकंन, बन सकते हैं अध्यक्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -