लव जिहाद: हथौड़े से लईक खान ने कर दी नाबालिग लड़की की हत्या, ठुकराया था शादी का प्रस्ताव

नई दिल्ली: हाल ही में दिल्ली के बेगमपुर इलाके से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ बीते शुक्रवार (फरवरी 19, 2021) को ‘लव जिहाद’ का मामला सामने आया है। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक 17 साल की नाबालिग लड़की की उसके घर में ही हथौड़े से वार कर हत्या कर दी गई। कहा जा रहा है इस वारदात के बाद आरोपित घर में ताला लगाकर भाग निकला है। खबरों के मुताबिक लड़की का परिवार छोटा-मोटा काम कर अपना पेट पालता था, वहीं आरोपित लईक खान एक फैक्ट्री में काम करता है। दोनों का परिवार एक-दूसरे को जनता हैं।

कहा जा रहा है आरोपित युवक ने लड़की के सामने शादी का प्रस्ताव रखा था, लेकिन लड़की इसके लिए तैयार नहीं थी। इस मामले में अब पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। इस पूरे मामले के बारे में बात करते हुए पुलिस ने कहा, 'लईक खान ने हथौड़े से मृतका के सर पर वार किया था, जिससे उसकी जान चली गई।' इसके अलावा पुलिस ने कहा, 'जब ये वारदात हुई, तब मृतका के परिजन सामान लेने बाजार गए हुए थे। माता-पिता जब वापस आए तो लड़की को जल्दी-जल्दी में अस्पताल लेकर गए, जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।'

रोहिणी के डीसीपी पीके मिश्रा का कहना है, 'बवाना में आरोपित और लड़की के परिवार पड़ोसी थे। एक साल पहले से लड़की का परिवार बेगमपुर में रहने लगा था।' इस मामले के आरोपी लईक खान को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की कई टीमों का गठन किया जा चुके है। कहा जा रहा है हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

अपनी खराब अंग्रेज़ी के कारण अवॉर्ड शो से फरार हुए कपिल शर्मा, फिर हुआ ये हाल...

MP: आज गिरीश गौतम दाखिल करेंगे नामाकंन, बन सकते हैं अध्यक्ष

बिग बी के बंगले के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा, पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों से जुड़ा है मामला

Most Popular

- Sponsored Advert -