अपनी खराब अंग्रेज़ी के कारण अवॉर्ड शो से फरार हुए कपिल शर्मा, फिर हुआ ये हाल...
अपनी खराब अंग्रेज़ी के कारण अवॉर्ड शो से फरार हुए कपिल शर्मा, फिर हुआ ये हाल...
Share:

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बतौर कॉमेडियन आज अपना जो मुकाम इंडस्ट्री में हासिल किया है वो हर किसी के बसकी बात नहीं होती। फर्श से अर्श तक की यात्रा उन्होंने बखूबी तय किया है। किन्तु कपिल की सिर्फ एक ही कमज़ोरी है तथा वो है अंग्रेज़ी। हंसी मज़ाक से लेकर अभिनय तक कपिल से चाहे जो कुछ भी करा लो किन्तु बात जब इंग्लिश बोलने की आ जाती है तो उनकी सिट्टी पिट्टी गुम हो जाती हैं। ऐसा ही कुछ हुआ था आईटीए अवॉर्ड के चलते जब कपिल अपनी टांग खींचने के भय से फंक्शन से ही दौड़ गए थे। 

इंडियन टेलीविज़न अवॉर्ड मतलब आईटीए शो के चलते होस्ट कपिल को तलाशते हुए दिखाई देते हैं किन्तु तभी दिखाई देता है कि कपिल शर्मा शो से भाग रहे हैं। दरअसल, कपिल को अनुमान हो जाता है कि अब इंग्लिश को लेकर उनका मज़ाक उड़ाया जाएगा यही वजह थी कि वो बताकर भाग रहे थे। क्योंकि सभी को पता है कि कपिल की इंग्लिश कैसी है। वहीं जब कपिल पकड़ में आ जाते हैं तो उनकी भी बहुत टांग खिंचाई होती है। 

वैसे कपिल तो कपिल हैं भला कोई उनकी टांग खींचे तथा वो उसका अर्थ अपने ही स्टाइल में न दें। ऐसा तो हो ही नहीं सकता। लिहाज़ा यहां भी कपिल शर्मा जब अपनी पर आए तो सभी की बोलती अच्छे से बंद कर दी। उन्होनें होस्ट का ही खूब मज़ाक उड़ा डाला वो भी विशेष स्टाइल में। फिलहाल द कपिल शर्मा शो के माध्यम से कपिल आप फैंस का मनोरंजन नहीं कर सकेंगे। क्योंकि कुछ वक़्त के लिए शो को ऑफ एयर कर दिया गया है। किन्तु ऐसा नहीं है कि ये शो अब फिर से प्रसारित नहीं किया जाएगा। बल्कि शीघ्र ही इस शो की वापसी की तैयारी चल रही है।

TRP में हिट रहने वाले शो अनुपमा के इस स्टार को मिली सलमान की 'राधे' में जगह

अनीता हसनंदानी ने ये रखा है अपने बेटे का नाम, भारती सिंह ने किया खुलासा

निया शर्मा की ये तस्वीरें कर देगी आपको मदहोश, सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -