एक थप्पड़ के लिए युवक ने ले ली जान, जांच में जुटी पुलिस

Aug 03 2019 02:00 PM
एक थप्पड़ के लिए युवक ने ले ली जान, जांच में जुटी पुलिस

हाल ही में अपराध का एक मामला मेरठ से सामने आया है. इस मामले में इंचैली थाना क्षेत्र के सिखेडा गांव में शुक्रवार देर रात बाइक और कार की मामूली टक्कर के विवाद में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई और आरोपित मौके से फरार हो गए. वहीं बताया जा रहा है कि अब इस घटना से गांव में तनाव व्याप्त हो गया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ इंचैली थाना क्षेत्र के सिखेडा गांव में भुजवीर चौहान के यहां उसके साले का बेटा राहुल अपनी बुआ का सिंधारा देने आया था और बीते शुक्रवार की देर रात राहुल अपने एक साथी के साथ बाइक से अपने घर जा रहा था.

वहीं सिखेडा गांव में बस स्टैंड पर सामने से आ रही एक कार से उसकी बाइक की मामूली टक्कर हो गई और कार में सवार गांव के ही पंकज की राहुल से कहासुनी हो गई. उसके बाद राहुल ने फोन करके रात में ही अपनी बुआ के बेटे मोहित को बुला लिया और टक्कर के बाद मोहित व पंकज में जमकर कहासुनी हुई. वहीं इसी दौरान मोहित ने पंकज को थप्पड़ मार दिया और इस बात पर पंकज ने अपनी पिस्टल निकालकर मोहित को गोली मार दी.

वहीं उसके बाद लोगों की भीड़ जुटती देखकर आरोपित फायरिंग करते हुए फरार हो गया और मोहित को अस्पताल ले जाया गया, जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ अब गांव में सभी हैरान है और सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. खबरों के अनुसार गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया है और आरोपितों की तलाश में जांच की जा रही है.

अब देख लेने की धमकी देना पड़ेगा महंगा, हो सकती है सात साल की जेल

लड़के की छेड़छाड़ से परेशान होकर लड़की बनी दुर्गा और कर दी धुलाई

17 साल की लड़की संग 6 लड़कों ने किया गैंगरेप, आरोपियों में शामिल रहे सगे भाई