लड़के की छेड़छाड़ से परेशान होकर लड़की बनी दुर्गा और कर दी धुलाई
लड़के की छेड़छाड़ से परेशान होकर लड़की बनी दुर्गा और कर दी धुलाई
Share:

आजकल बढ़ते अपराध के मामले ने सभी को हैरान कर दिया है लेकिन एक लड़की अगर अपनी इज्जत बचाने के बारे में सोच ले तो वह दुर्गा बन सकती है. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह हरिद्वार के लक्सर का है जहाँ युवक के सरेराह हाथ पकड़ने पर एक किशोरी दुर्गा बनकर उसके ऊपर टूट पड़ी. जी हाँ, इस मामले में किशोरी ने युवक की धुनाई कर दी और पीछे से आ रहे किशोरी के भाइयों और आसपास के लोगों ने भी मनचले युवक की पिटाई की. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ उसके बाद किशोरी और उसके भाई युवक को खींचकर घर ले गए और उसकी वहा भी पिटाई की.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ लक्सर निवासी एक किशोरी नगर की शिवपुरी कॉलोनी में कोचिंग के लिए जाती है और इस दौरान लक्सर का ही एक युवक आये दिन राह चलते उसके साथ छेड़छाड़ करता था. वहीं इस मामले में पहले किशोरी ने युवक की हरकतों को नजरअंदाज किया, लेकिन युवक की हरकतें बढ़ती चली गई और उसके बाद किशोरी ने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी. वहीं इस मामले को जानने के लिए बाद किशोरी के परिजनों ने युवक को पकड़ने की योजना बनाई. उन्होंने बीते गुरुवार को रोजाना की तरह किशोरी को घर से कोचिंग भेजा और जब वह निकली तो शिवपुरी मोहल्ले में राजकीय स्कूल के सामने पहुंची तो युवक वहां आ गया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा.

वहीं युवक ने किशोरी का हाथ पकड़ लिया लेकिन किशोरी दुर्गा बन गई और युवक को पकड़कर उसे कई चांटे रसीद कर दिए. उसके बाद थोड़ी दूरी पर चल रहे किशोरी के भाइयों ने भी युवक की जमकर धुनाई की. वहीं यह देखकर वहां मौजूद कुछ लोगों ने भी युवक को दो-चार तमाचे मार दिए. इस मामले में युवक माफ़ी मांगने लगा तो उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया गया.

प्रेमिका को जावा बाइक पर घुमाने के लिए युवक बन गया चोर, पुलिस ने पकड़ा

जुएं में पत्नी को हार गया युवक, द्रोपदी की तरह लूटने लगी इज्जत लेकिन नहीं आया कोई कृष्ण

गंभीर बिमारी का बहाना बनाकर बहु को जंगल ले गया मामा ससुर और लूट ली इज्जत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -