17 साल की लड़की संग 6 लड़कों ने किया गैंगरेप, आरोपियों में शामिल रहे सगे भाई
17 साल की लड़की संग 6 लड़कों ने किया गैंगरेप, आरोपियों में शामिल रहे सगे भाई
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला जयपुर से सामने आया है जो हैरान कर देने वाला है. खबरों के मुताबिक़ इस मामले को राजस्थान के अलवर जिले के खैरथल थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहाँ एक नाबालिग युवती के साथ कथित सामुहिक दुष्कर्म हुआ है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि पीडि़ता के चाचा की ओर से पुलिस अधीक्षक कार्यालय में दिये परिवाद के आधार पर पड़ोस में रहने वाले दो परिवारों में से एक परिवार के चार सगे भाईयों और दो अन्य सगे भाईयों के खिलाफ 30 जुलाई को भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (डी), पोक्सो सहित संबंधित धाराओं के अंतर्गत मामले को दायर कर लिया गया है.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ किशनगढवास के वृत्ताधिकारी चांदमल ने बीते गुरूवार को बताया कि ''मातोर गांव निवासी 17 वर्षीय युवती के चाचा ने मंगलवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में छह आरोपियों के खिलाफ उसकी भतीजी के साथ कथित सामुहिक दुष्कर्म और उसका वीडियो बना कर धमकी दी थी.'' वहीं उस धमकी के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

इस मालमले में खबरें हैं कि दर्ज शिकायत के अनुसार घटना दो माह पहले की है और एक ओडियो-वीडियो वायरल होने पर चाचा द्वारा पीडिता से पूछताछ के बाद घटना के बारे में पता चला. वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने बताया कि ''पीडिता के पड़ोस में रहने वाले दो परिवारों के जमशेद, काबिल, अकरम सहित छह युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.'' वहीं इस मामले में पीड़िता की मेडिकल जांच और 164 के तहत बयान दायर करवाए जा चुके हैं और जांच जारी है.

लव मैरिज से नाराज लड़की के परिजनों ने लड़के के परिवार वालों को काट डाला

पड़ोसी बच्ची संग रेप कर दे दी मौत, अब युवक को मिली फांसी की सजा

पत्नी पराये मर्द से करती थी बात, गुस्से में आकर पति ने पिला दिया ऑलआउट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -