आप भी जानिए कुंवारे जेठ की इस वहशी हरकत के बारे में
आप भी जानिए कुंवारे जेठ की इस वहशी हरकत के बारे में
Share:

उदयपुर. राजस्थान के साकदड़ा गांव से प्राप्त हो रहे समाचार के अनुसार जब पुलिस एक मामले में नौ महीने पहले गायब हुए दो बच्चो की खोजबीन के लिए पहुंचे तो पुलिस को इन दोनों की ही लाश मिल पाई. इसके साथ में इनकी माँ का भी कंकाल बरामद हुआ है. इस दौरान पुलिस ने अपनी महत्वपूर्ण तहकीकात में मामला हत्या का पाया व इस मामले में पुलिस ने लड़की के कुंवारे जेठ फूलपुरी जेठ के साथ पांच लोगों को अपनी हिरासत में लिया है. इस केस में पुलिस को और भी की हैरतअंगेज खुलासे हुए.

पुलिस ने कहा कि इसमें मुख्य आरोपी फूल पुरी गोस्वामी मृतका का जेठ है जो कि अपने ही छोटे भाई कि पत्नी पिंकी को अवैध सबंधो के चलते उसके तीन साल के बेटे को जून 2014 में अपने साथ भगा कर जोधपुर ले गया था। वहां पर उसने पिंकी को अपने दो दोस्तों को सौंप दिया. कुछ दिनों के बाद पिंकी ने एक बेटे को जन्म दिया.

पिंकी ने इसका विरोध कर उन्हें इसके लिए पुलिस में शिकायत करने कि बात कही तो इन तीनो ने ही मामी देवी पत्नी रतनपुरी तथा मंगलाराम पटेल की पत्नी विद्या के साथ में मिलकर पिंकी के साथ साथ उसके 13 दिन के बेटे व उसके 3 साल के बेटे की गला घोंटकर हत्या कर उन्हें जमीन में गाड़ दिया. पुलिस ने पांचो आरोपियों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है तथा उनसे गहनता से पूछताछ कर रही है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -