अपनी चाची से संबंध बनाना चाहता था भतीजा नहीं मानी तो दे दी मौत
अपनी चाची से संबंध बनाना चाहता था भतीजा नहीं मानी तो दे दी मौत
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला हमीरपुर से सामने आया है. इस मामले को उत्तर प्रदेश के हमीरपुर के सुमेरपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहाँ बीते मंगलवार को एक भतीजे ने अपनी चाची की धारदार हथियार से हत्या कर दी है. वहीं इस मामले में पुलिस ने जानकारी दी है कि ''पलरा गांव के बबलू खान की पत्नी शबनम (30) की बबलू के भतीजे निसार खान ने दोपहर में धारदार हथियार बांके से हत्या कर दी. बबलू रोज की तरह झाडू बनाने के लिये खजूर के पत्ते लाने जंगल गया था. घर में शबनम घर के कामकाज के बाद आराम कर रही थी जब वह गहरी नींद में थी तभी निसार घर में घुस आया और उसने बांके से शबनम की गर्दन पर ताबड़तोड़ वार किये जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी.''

इस मामले में पुलिस ने आगे बताया कि हत्या को अंजाम देकर निसार मौके से भाग गया लेकिन ग्रामीणों ने उसे भागते देख लिया और गांव वालों ने ही पुलिस को घटना की जानकारी दी. वहीं इस मामले में जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा जा चुका है और ग्रामीणों की जानकारी पर पुलिस ने तत्परता से निसार की तलाश शुरू की और उसे रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ निसार के पास से धारदार हथियार पर बरामद कर लिया गया और शबनम के पति बबलू खान ने आरोप लगाया कि ''निसार, शबनम के साथ अवैध संबंध बनाना चाहता था लेकिन शबनम ने इसका विरोध किया और इसके बदले ही निसार ने शबनम की हत्या कर दी.

पोते के लिए बिरयानी लेने गए दादा पर बदमाश ने चलाई गोली

बिजली के मीटर की रीडिंग लेने घर में घुसता था, और फिर महिला को अकेले देखकर करता था....

पहले प्रेमी ने फिर अनजान युवक ने बनाए संबंध, परेशान होकर युवती ने...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -