पहले प्रेमी ने फिर अनजान युवक ने बनाए संबंध, परेशान होकर युवती ने...
पहले प्रेमी ने फिर अनजान युवक ने बनाए संबंध, परेशान होकर युवती ने...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला सामने आया है जो खीरी थाना क्षेत्र का है. इस मामले में बीते दिनों एक किशोरी की मौत के मामले में पुलिस ने रविवार को दो लोगों को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. आप सभी को बता दें कि इस मामले में दोनों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया था और इससे क्षुब्ध होकर उसने आत्महत्या कर ली थी. वहीं मिली खबरों के अनुसार पुलिस लाइन सभागार में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान एएसपी घनश्याम चौरसिया ने बताया कि बीती 27 मई को खीरी थाना क्षेत्र के निजामपुर निकटी निवासिनी बेबी वर्मा (16) पुत्री कृष्णपाल वर्मा का शव गांव के बाहर स्थित बाग में लगे पेड़ से लटका मिला था.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ इस समय पुलिस ने नितिन वर्मा पुत्र अनोखे लाल वर्मा निवासी गांव कोरारा थाना फरधान व भोला उर्फ जयशंकर कश्यप पुत्र रमेश कश्यप निवासी ग्राम निजामपुर निकटी थाना खीरी को आज अमृता गंज बाजार टेंपो स्टैंड के पास से गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. इस मामले में पूछताछ में अभियुक्तों ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि नितिन वर्मा 27 मई अपने बहनोई रिंकू वर्मा के घर निजामपुर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में गया था और वहीं करीब 7:30 बजने पर पहले से परिचित होने के चलते युवती उससे मिलने गांव के बाहर पुलिया पर आ गई. इसके बाद गांव का भोला उर्फ जयशंकर छह, सात लड़कों के साथ मौजूद था और उसके बाद पहले युवती और युवक में कुछ हंसी मजाक हुआ और उसके बाद युवती गांव के उत्तर दिशा में बने स्कूल के पीछे चली गई.

इस मामले में पीछे-पीछे प्रेमी भी गया और युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाये और वहीं भोला भी आ गया जिसे देखते ही प्रेमी युवक वहां से भाग निकला लेकिन भोला ने युवती को पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया. इस बात से परेशान होकर युवती ने घर न जाकर स्कूल से थोड़ी दूर स्थित एक बाग में लगे पेड़ की डाल पर रुपट्टे के सहारे फंदा बना कर आत्महत्या कर ली थी.

मारपीट से तंग आकर महिला ने मौत को लगाया गले

शौच के लिए गई युवती को दबोचकर झाड़ियों में ले गया युवक और...

मामा करते थे बच्ची का रेप और माँ कहती थी किसी को बताया मत...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -