प्रेम-प्रसंग के चलते युवक ने खोई अपनी जान

हाल ही में अपराध का एक मामला चित्रकूट के मऊ थानार्न्गत बरिया मोड़ से सामने आया है जहाँ बीते शनिवार को प्रेम-प्रसंग के चलते एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई है. जी हाँ, इस मामले में मृतक की मां ने चार लोगों के खिलाफ नामजद हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है और हत्या की वजह पुलिस प्रेम-प्रसंग बता रही है. वहीं इस मामले में बताया गया है कि मऊ थाना क्षेत्र के बरिया गांव निवासी भागीरथी (25) गांव की ही एक लड़की से कई वर्षां से प्रेम-प्रसंग चल रहा था और इसी बात को लेकर लड़की के परिजनों और भागीरथी के बीच कई बार नोकझोंक हो चुकी थी और इसी कारण से लड़के को मौत के घाट उतार दिया गया है.

इस मामले में काफी समझाने के बाद भी भागीरथी नहीं माना था इस कारण उसके साथ ऐसा हुआ. ऐसा उसकी मां शांति का आरोप है. वहीं इस मामले में बताया गया है कि भागीरथी को बरिया-लालता रोड के बीच डिग्री कॉलेज के समीप गांव के ही असलहों से लैस संतराम पुत्र गया प्रसाद ,विजय मिश्रा पुत्र श्याम नारायण मिश्र, लवलेश पुत्र रमेश चंद्र एवं राजाराम पुत्र उदयराज निवासी ग्राम बरिया थाना मऊ ने गाली-गलौज करते हुए गोली मारकर फरार हो चुके हैं.

वहीं इस घटना को लेकर स्थानीय लोग भी आ गेय और उन्होंने घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मऊ लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं इस मामले में उसकी मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया और अब आरोपियों को सजा दिलवाने के लिए सभी पुलिस पर प्रेशर डाल रहे हैं.

दिल्ली के एक जिम में जमकर बरसे पत्थर और गोलियां, 6 वर्षीय मासूम की मौत

लव मैरिज को लेकर रोज ताने देते थे दादा और पोती, फिर एक दिन

पति-पत्नी के बीच मामूली कहासुनी ह्त्या पर जाकर रुकी

Most Popular

- Sponsored Advert -