लव मैरिज को लेकर रोज ताने देते थे दादा और पोती, फिर एक दिन

भिलाई :  शहर में थाना इलाके के अछोटी गांव में शुक्रवार देर रात दादा और पोती की एक युवक ने सिर पर टंगिया मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पुलिस को बताया है, मृतक और बहन रोज मुझे ताना मारा करते थे। इससे मैं त्रस्त हो गया था। इसलिए दोनों के सिर पर टंगिया मारकर मौत के घाट उतार दिया। 

दिल्ली के एक जिम में जमकर बरसे पत्थर और गोलियां, 6 वर्षीय मासूम की मौत

ऐसे दिया दर्दनाक घटना को अंजाम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि, जब दोनों ने शुक्रवार को ताना मारा तो वह तय कर लिया कि दोनों को मौत के घाट उतारना है। वह आक्रोशित था। शुक्रवार रात को हाथ में टंगिया लिए घर के बाहर इंतजार किया। जैसे ही मृतक अपनी पोती के साथ घर से बाहर निकला तो पीछे से सिर पर टंगिया मार दी। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। मामले में नंदिनी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

पत्नी को जंगल में ले गया पति और फिर कर डाला ऐसा घिनौना काम

घर के कोने में ही छिपा था 

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बताया कि घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस को आरोपी के संबंध में जानकारी हो गई थी। पुलिस ने आरोपी की खोजबीन शुरू की। लेकिन वह नही मिला। दूसरे दिन शनिवार को पुलिस को पता चला कि आरोपी अपने घर के कोठे में छिपा है तो नंदिनी पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को वहां से गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि, मामले में आरोपी की काफी खोजबीन की। मुखबिर की सूचना पर घर से उसे गिरफ्तार किया। 

गर्लफ्रेंड के खर्च को पूरा करने के लिए ऐसी वारदात को अंजाम देते थे बदमाश

पड़ोसी को बुलाया खाना खिलाया और फिर इस हालत में छोड़ भागा

युवती ने तोड़ी सगाई, तो बदला लेने के लिए युवक ने फेसबुक पर बनाया सेक्सी भाभी का पेज और...

Most Popular

- Sponsored Advert -