खुद को पुलिसवाला बताकर शख्स को किया निर्वस्त्र, लेटाकर महिला संग बनाया वीडियो और...

Jan 21 2020 11:22 AM
खुद को पुलिसवाला बताकर शख्स को किया निर्वस्त्र, लेटाकर महिला संग बनाया वीडियो और...

आजकल आ रहे अपराध के किस्से सभी के लिए हैरानी का सबब बने हुए हैं. ऐसे में हाल ही में थाना सिटी पुलिस ने एक व्यक्ति को निर्वस्त्र कर महिला संग अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोप में सात लोगों के खिलाफ मामला दायर कर लिया है. इस मामले में व्यक्ति को निर्वस्त्र करने वाले तीन आरोपी खुद को पंजाब पुलिस का मुलाजिम बता रहे थे और आरोपियों ने व्यक्ति से एटीएम कार्ड व नगदी छीन ली और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर और धनराशि की मांग कर रहे हैं.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक घटना शहर की हाउसिंग बोर्ड कालोनी के एक मकान में घटी है और मामले की जांच कर रहे एएसआई शर्मा सिंह के मुताबिक पीड़ित अमरजीत सिंह ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि, ''कुछ दिनों पहले फिरोजपुर शहर में एक महिला के साथ उसकी जान पहचान हुई थी. पंद्रह जनवरी को वह फिरोजपुर शहर आया तो उसे महिला मिल गई और कहने लगी कि उसे उसकी दोस्त के घर छोड़ दो.'' इस मामले में आगे उन्होंने बताया कि, ''उसने महिला को हाउसिंग बोर्ड कालोनी में उसकी दोस्त के घर छोड़ दिया. महिला ने उसे घर में बैठने को कहा और एक महिला उसके लिए चाय बनाकर ले आई.

अमरजीत चाय पी रहा था कि तीन व्यक्ति आए, जिनमें से एक ने खाकी पगड़ी पहनी थी, तीनों खुद को पंजाब पुलिस का मुलाजिम बताने लगे. तीनों व्यक्तियों ने उसे डरा धमका कर उसे निर्वस्त्र कर दिया और महिला संग उसका अश्लील वीडियो बना लिया. वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगे और उससे पर्स छीन लिया. पर्स में चार हजार रुपये थे और एटीएम कार्ड भी ले लिया. आरोपियों ने उसके एटीएम कार्ड से 25 हजार रुपये निकलवा लिए. आरोपियों ने उससे खाली कागज पर हस्ताक्षर भी करवा लिए.'' इस मामले में अमरजीत का कहना है कि ''अब भी आरोपी उसे फोन कर धमकी देते है कि धनराशि नहीं दी तो अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे.'' इस मामले में पुलिस ने अमरजीत के बयान पर आरोपी दो महिलाओं, सुखा सिंह, अमनदीप, दीपू, टिंकू को नामजद कर एक अन्य के खिलाफ मामला दर्जकर आगे की कार्रवाई आरम्भ कर दी है.

ATM कार्ड का क्लोन बनाकर ऑनलाइन ठगी करने वाला गिरफ्तार

पाक के लिए जासूसी करता था यूपी का रशीद अहमद, वाराणसी से हुआ गिरफ्तार

इधर चल रहा था भारत-ऑस्ट्रेलिया का रोचक मुकाबला, उधर लग रहा था करोड़ों का सट्टा, तभी अचानक...