झाड़ियों में संबंध बना रहा था कपल, पहुँच गई पुलिस और फिर...
झाड़ियों में संबंध बना रहा था कपल, पहुँच गई पुलिस और फिर...
Share:

हाल ही में एक अपराध की घटना ने फिर सभी को हैरान कर दिया है. यह मामला राजधानी पटना के श्रीकृष्णापुरी पार्क का है जहाँ बीते कल यानी सोमवार को शाम को झाड़ियों की ओट में अश्लील हरकत करने वाले प्रेमी जोड़ों को पुलिस ने पकड़ लिया है. वहीं खबरों के अनुसार पकड़ी गई लड़कियों में एक पुलिसकर्मी की बेटी है और उसने महिला पुलिस को धमकाते हुए कहा कि 'मैं 18 साल की हूं, मैं अपने प्रेमी के साथ कुछ भी करूं, इससे किसी को आपत्ति नहीं होनी चाहिए.'

आप सभी को बता दें कि बीते सोमवार शाम को एक साथ दर्जनों पुलिसकर्मी पार्क में घुसे और तलाशी शुरू कर दी और अचानक पुलिस को देख प्रेमी जोड़ों में अफरातफरी मच गई और उसके कुछ देर बाद ही कई लोग आपत्तिजनक स्थिति में मिले. वहीं कुछ तो पुलिस को देखकर भाग गए लेकिन कुछ को पुलिसकर्मियों ने पकड़ लिया. वहीं एक लड़का लड़की को पुलिस ने जिस स्थिति में पकड़ा वह बहुत अश्लील रही.

जी दरअसल एक कपल उस दौरान झाड़ियों में पुरे कपडे उठाकर संबंध बना रहा था और उस वक्त जब पुलिस वहां पहुंची तब भी दोनों में जूनून सवार था और दोनों एक दूसरे से चिपके रहे तब पुलिस ने दोनों को अलग करवाया और कपडे पह्नवाकर पुलिस थाने ले आई. वहीं सभी को इस समय हिरासत में रखा गया है और अभी और भी छापेमारी की जा रही है. आधे लोगों के परिवार वालों को बुलाकर उन्हें उनके परिवार वालों को सौप दिया गया है वहीं आधे लोग अभी भी हिरासत में हैं.

जीजा साली लाइट बंद कर बिस्तर पर बना रहे थे संबंध, अचानक जली लाइट और फिर...

एंबुलेंस में दो सरकारी कर्मचारियों ने किया मानसिक बीमार बच्ची से रेप

ऑनलाइन आर्डर पर फ़ोन के बदले मिला साबुन, गुस्से में ग्राहक ने काटा डाकिए का यह अंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -