बेरहम प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, जानिए क्या है पूरा मामला

माधापुर के एक होटल में गुरुवार रात एक व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी और बाद में आत्महत्या कर ली। पीड़ितों की पहचान महबूबनगर जिले के मूल निवासी संतोषी और रामुलु के रूप में हुई है। बताया जाता है कि रामुलु ने गुरुवार दोपहर माधापुर के लेमोनट्री होटल में एक कमरा बुक किया था। बाद में रामुलु छत से लटका मिला जबकि उसकी प्रेमिका बाथरूम में मृत पाई गई। पुलिस ने कहा कि रामुलु ने संतोषी का गला रेत दिया और उसके मरने की पुष्टि करने के बाद उसने छत से लटककर आत्महत्या कर ली। माधापुर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया। आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में एक दुखद घटना घटी जहां एक प्रेमी ने क्लोराइड के साथ मिश्रित शीतल पेय पीकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।

उनका दावा है कि बुजुर्ग उनके प्यार को ठुकरा रहे हैं। विवरण में जाने पर, शिव प्रत्यूषा (17) और महेश पिछले कुछ दिनों से प्यार में हैं। शिवा प्रत्यूषा जहां निम्मनपल्ली मॉडल स्कूल में इंटरमीडिएट की पढ़ाई कर रही है, वहीं महेश ऑटो चालक के रूप में रहता है। प्रत्यूषा के परिवार के सदस्यों को उनके अफेयर के बारे में पता चला, जो शादी के लिए राजी नहीं हुए। इसी के साथ प्रत्यूषा महेश को लेकर घर से निकल गई। इस बीच 19 मार्च को थंबलपल्ले पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया था. दंपति ने हाल ही में पुलिस कुमारीवंदला पल्ली में आत्महत्या कर ली।

सोशल मीडिया पर उनके द्वारा क्लोराइड पीकर आत्महत्या करने का एक सेल्फी वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया, जिसमें दोनों को यह कहते हुए देखा गया कि वे आत्महत्या कर रहे हैं क्योंकि उनके माता-पिता उन्हें विभाजित कर सकते हैं। सतर्क पुलिस ने तुरंत प्रेमियों को अपनी हिरासत में ले लिया और दौड़ पड़े। उन्हें अस्पताल. उनका इलाज मदनपल्ले जिला अस्पताल में चल रहा था। डॉक्टरों ने कहा कि जान को कोई खतरा नहीं है।

रिलीज हुआ “शेरशाह” का पहला गाना, जबरदस्त अंदाज में नजर आए सिद्धार्थ-कियारा

अपराधियों के खिलाफ यूपी पुलिस का एक्शन जारी, 3 एनकाउंटर में 3 बदमाश गिरफ्तार

राज कौशल के निधन के 1 माह पूरा होने पर मंदिरा बेदी ने बच्चों के साथ मिलकर किया ये काम

Most Popular

- Sponsored Advert -