राज कौशल के निधन के 1 माह पूरा होने पर मंदिरा बेदी ने बच्चों के साथ मिलकर किया ये काम

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री मंदिरा बेदी के हस्बैंड राज कौशल के निधन को 1 माह पूरा हो गया हैं। बीते माह आज ही के दिन दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया था। आज एक माह पूरे होने पर मंदिरा ने घर पर बच्चों के साथ हवन एवं पूजा-पाठ किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

वही इस तस्वीर में मंदिरा बेदी अपने बेटे एवं बेटी के साथ हवन करती नजर आ रही हैं। उन्होंने तस्वीर कैप्शन में केवल #30days लिखा है तथा साथ में हाथ जोड़ने वाला इमोजी बनाया है। हस्बैंड के निधन के सदमे से मंदिरा आहिस्ता-आहिस्ता उबर रही हैं। अब वो सोशल मीडिया पर सक्रीय रहने लगी हैं। उन्होंने अपनी फिटनेस पर भी ध्यान देना आरम्भ कर दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें बताया है कि उनकी जिंदगी अब नार्मल हो रही है। 

बता दे कि फिल्म मेकर राज कौशल ने 30 जून को दुनिया को अलविदा कह दिया था। हार्ट अटैक के कारण उनका निधन हो गया था। फ्रेंड्स, फॉलोअर्स तथा इंडस्ट्री के दोस्तों ने सोशल मीडिया पर उनके असामयिक निधन पर शोक जताया तथा संवेदना जताई थी। वही हाल ही में मंदिरा ने अपनी बेटी तारा के जन्मदिन पर जश्न मनाया तथा सोशल मीडिया पर भावुक नोट शेयर किया। 

इस दिन होगी राज कुंद्रा की जमानत पर सुनवाई

इस फ्रेंडशिप डे पर अपने दोस्तों को जरूर करें ये गाने डेडिकेट

सोशल मीडिया पर छाई 'छोटी कृति सैनन', वीडियो देखकर लोग हुए हैरान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -