पत्नी को लेने आये दामाद ने की ससुर की हत्या
पत्नी को लेने आये दामाद ने की ससुर की हत्या
Share:

हाजीपुर: एक व्यक्ति अपनी पत्नी के विदाई नहीं होने से इतना नाराज हो गया की उसने ससुर की धारदार हथियार से हत्या कर दी. मामला बिहार के वैशाली स्थित महुआ का है जहा दामाद ने बेटी को सुसराल विदा नहीं करने वाले ससुर की जान ले ली. युवक बेरोज़गार था जिसे लेकर ससुर उसकी पत्नी को नहीं भेज रहा था. इसी बात से तेश में आकर उसने ससुर को मार डाला.

पुलिस के अनुसार, पातेपुर का रहने वाला राजकुमार पासवान बुधवार को अपने ससुराल फुलवरिया गांव आया था. पिछले छह-सात महीने से उसकी पत्नी अपने मायके में ही थी और वह अपने ससुर वीरेंद्र पासवान पर अपनी पत्नी की विदाई करने के लिए दबाव बना रहा था. वीरेंद्र अभी अपनी बेटी को ससुराल के लिए विदा करने के पक्ष में नहीं थे. इसी बात को लेकर देर रात ससुर-दामाद में बहस हुई. इसी क्रम में गुस्साए राजकुमार ने वहीं रखे हसिया (एक प्रकार का धारदार हथियार) से अपने ससुर वीरेंद्र पर वार कर दिया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

महुआ के थाना प्रभारी भागीरथ कुमार ने गुरुवार को बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया. उन्होंने कहा कि इस मामले में मृतक के बेटे राजाराम पासवान के लिखित बयान पर हत्या की एफआईआर महुआ थाना में दर्ज कर ली गई है तथा आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. ग्रामीणों का कहना है कि राजकुमार बेरोजगार था, जिस कारण वीरेंद्र अपनी बेटी को ससुराल नहीं भेजना चाह रहे थे. पुलिस मामले की जांच में लग गई है. 

 

एयर होस्टेस से छेड़खानी: बीजेपी विधायक के बेटो का गिरफ्तारी वारंट जारी

शराब पीकर नाच रही थी पत्नी, पति ने कर दी पिटाई

नाबालिग की खरीद-फरोख्त करते 3 अपराधी धराए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -