एयर होस्टेस से छेड़खानी: बीजेपी विधायक के बेटो का गिरफ्तारी वारंट जारी

पटना : पटना सिविल कोर्ट ने एयर होस्टेस से मारपीट और छेड़खानी के आरोप में बिहार विधान परिषद के पूर्व सभापति अवधेश नारायण सिंह के बेटों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. दोनों आरोपियो को अब पटना पुलिस किसी भी वक्त गिरफ्तार कर सकती है. बीजेपी के एमएसली अवधेश नारायण सिंह के दोनों बेटों प्रशान्त और सुशांत रंजन पर एक एअर होस्टेस ने मारपीट और छेड़खानी का आरोप लगाते हुए केस किया था. बीजेपी विधायक के दो बेटों पर 24 वर्षीय एयर होस्टेस ने यौन उत्पीड़न के प्रयास का आरोप लगायाथा.

एयर होस्टेस का आरोप है कि बीजेपी के विधायक अवधेश नारायण सिंह के दो बेटे सुशांत रंजन और प्रशांत रंजन उसे अपने पिता के सरकारी बंगले पर ले गए और यौन उत्पीड़न की मंशा से उसके साथ मारपीट की. पुलिस के मुताबिक, 'अवधेश नारायण सिंह के बड़े बेटे सुशांत ने उसे बुलाया था. पीड़िता को जगह की पहचान के लिए सिंह के आधिकारिक बंगले में ले जाया जाएगा.' शिकायत में कहा गया है कि सुशांत और उसके भाई ने मारपीट के बाद उसे एक कमरे में बंद कर दिया. विधायक से इस बारे में पूछने उन्होंने कहा कि मीडिया में आ रही इन खबरों से वह हैरान हैं. उन्होंने कहा, 'अभी मैं इतना ही कह सकता हूं कि वह युवती मेरे बेटे के साथ पढ़ी है. मामले को बेवजह तूल दिया जा रहा है. ऐसा कुछ नहीं हुआ है.' मामले की जांच के बाद ही असलियत का पता चलेगा.

पटना की रहने वाली एयरहोस्टेस ने अवधेश नारायण सिंह के दोनों बेटों पर छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप लगाया है. एयर होस्टेस का आरोप है कि अवधेश नारायण के दोनों बेटों ने उसे सरकारी आवास पर बुलाकर अलग-अलग शादी के लिए प्रपोज किया. जब उसने दोनों के शादी के ऑफर को ठुकरा दिया तो उसके साथ मारपीट की गई.

 

हवाई जहाज में आपसे ये गंभीर बातें छुपाती हैं एयरहोस्टेस, जानकर लग सकता है सदमा

बीजेपी विधायक के बेटों पर एयर होस्टेस के यौन उत्पीड़न का आरोप

फ्लाइट में एयर होस्टेस के साथ छेड़खानी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -