पत्नी, बच्चों, सास को कमरे में बंद कर लगाया ताला और लगा दी आग
पत्नी, बच्चों, सास को कमरे में बंद कर लगाया ताला और लगा दी आग
Share:

जालंधर: पंजाब के जालंधर के महितपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जी दरअसल यहाँ नशे के आदी एक युवक ने कुछ ऐसा किया है कि सुनने वालों और देखने वालों के होश उड़ गए। जी दरअसल युवक ने अपने सास-ससुर, पत्नी और दो बच्चों को जिंदा जलाकर मार डाला। बताया जा रहा है यह वारदात बीते सोमवार देर रात हुई। इस संबंध में एसपी सर्बजीत सिंह बाहिया ने कहा कि हत्या का आरोपी दामाद काली फरार है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मिली जानकारी के अनुसार, बीठला की महिला की शादी खुरशैदपुर के युवक से हुई थी।

कुत्‍ते के पिंजड़े में 20 दिन तक कैद रही महिला, चौकाने वाला मामला

जी हाँ और उसका पति नशे का आदी है। इस वजह से दोनों के बीच मनमुटाव होता रहता था। ऐसे में नाराज महिला अपने मायके आई हुई थी। वहीँ बीते सोमवार रात को उसका पति काली उसे लेने आया था, हालांकि बाद में रात को सोते समय उसने घर के बाहर ताला लगाया और पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी जिससे उसकी पत्नी, दो बच्चों और सास-ससुर सभी की मौत हो गई। इस मामले में मिली जानकारी के तहत पुलिस द्वारा शवों को सिविल अस्पताल नकोदर में भेज दिया गया है। वहीँ थाना प्रमुख बलराज सिंह का कहना है कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

चीन में 15 लाख लोग गिरफ्तार, जिनपिंग की ताजपोशी से पहले चरम पर तानाशाही

बीते सोमवार रात जब पूरा परिवार सोया हुआ था तो काली ने कमरे को बाहर से बंद कर दिया और उसने कमरे में पेट्रोल छिड़क दिया और आग लगा दी। पड़ोसियों का कहना है काली ने आग लगाने के बाद चिल्लाते हुए कहा कि मैंने ही आग लगाई है। इसके बाद आरोपी फरार हो गया। हालाँकि सूचना मिलने के बाद पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और अब जांच जारी है।

दोस्ती की गहराई दिखाती है 'ऊंचाई', बहुत धमाकेदार है फिल्म का ट्रेलर

वैशाली ठक्कर के परिवार ने बताया सुसाइड का सच, किए बड़े खुलासे

बांग्लादेश में रद्द हुआ नोरा फतेही का डांस शो, सरकार बोली- 'फिजूलखर्ची नहीं'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -