दोस्ती की गहराई दिखाती है 'ऊंचाई', बहुत धमाकेदार है फिल्म का ट्रेलर
दोस्ती की गहराई दिखाती है 'ऊंचाई', बहुत धमाकेदार है फिल्म का ट्रेलर
Share:

राजश्री प्रोडक्शंस की महत्वाकांक्षी फिल्म 'ऊंचाई' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। आप सभी को पता ही होगा फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है और अब ट्रेलर को पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है फिल्म में कलाकारों ने अपने उम्दा अभिनय का प्रदर्शन दिया है। पारिवारिक और आदर्श फिल्में बनाने के गुणी निर्देशक सूरज बड़जात्या के शानदार निर्देशन की झलक ट्रेलर में साफ दिखाई दे रही हैं। जी दरअसल सूरज बड़जात्या ने 1989 में फिल्म 'मैंने प्यार किया' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और उसके बाद उन्होंने एक के बाद एक 'हम आपके है कौन', 'हम साथ साथ है', 'विवाह' और 'प्रेम रतन धन पायो' जैसी हिट फिल्में दी हैं। अब यह फिल्म भी वैसी ही लग रही है।

'मेहनत रास्तों पर धक्के खा रही है और किस्मत महलों में राज कर रही है', करण जौहर का क्रिप्टिक नोट

करीब 7 साल बाद सूरज बड़जात्या फिल्म 'ऊंचाई' से दर्शकों के सामने आ रहे हैं और इसे लेकर लोगों में उत्सुकता है। राजश्री की फिल्में बड़े-से-बड़े किरदारों, भव्य सेटों, कॉस्ट्यूम ड्रामा और संगीत प्रेमियों के लिए जानी जाती हैं, हालाँकि पहली बार निर्देशक सूरज बड़जात्या ने 'ऊंचाई' से फिल्म बनाने का एक अलग तरीका चुना है और यह बात फिल्म के ट्रेलर को देखते हुए साफ तौर पर समझ में आ गई है। फिल्म का ट्रेलर हमें दिल्ली से नेपाल के हिमालय तक के रोड ट्रिप पर ले जाता है पर कैसे! यह स्क्रीन पर देखने लायक होगा।

कब आएगा 'द कश्मीर फाइल्स' का पार्ट 2, विवेक अग्निहोत्री ने दिया जवाब

ऊंचाई 2022 में रिलीज होने वाली सबसे बड़ी और बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। जी हाँ और अनुभवी अभिनेताओं, अनुभवी निर्देशक, एक प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित, यह एक ऐसी फिल्म है जिसकी मूल कहानी दोस्ती है। इस फिल्म की टैगलाइन- दोस्ती ही उनकी प्रेरणा हैं और ये बात फिल्म के ट्रेलर में साफ नजर आ रही है। ट्रेलर से पता चलता है कि अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और डैनी डेंगज़ोम्पा लंबे समय से दोस्त हैं। वहीँ अभिनेता डैनी एक गाने में अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए शानदार डांस करते नजर आ रहे हैं। हालाँकि डैनी की मौत ने सब कुछ बदल दिया। डैनी माउंट एवरेस्ट के बेस कैंप में जाना चाहते थे! डैनी अपने बचपन के दोस्तों के साथ फिर से जीवन जीना चाहते थे! ऐसे में उनके दोस्त इस इच्छा को कैसे पूरा करते हैं यही फ़िल्म 'ऊंचाई' की कहानी है।

बांग्लादेश में रद्द हुआ नोरा फतेही का डांस शो, सरकार बोली- 'फिजूलखर्ची नहीं'

साजिद खान पर भड़के अली फज़ल, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

कैटरीना कैफ को इस नाम से बुलाते हैं विक्की, एक्ट्रेस बोलीं- 'वह घबराते हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -