मास्टरबेट वाली घटना पर बोले सुमित- ये मामला मेरी पत्नी का नहीं बल्कि....
मास्टरबेट वाली घटना पर बोले सुमित- ये मामला मेरी पत्नी का नहीं बल्कि....
Share:

टीवी शो 'साराभाई वर्सेज साराभाई' घर घर में अपनी ख़ास पहचान बना चुके अभिनेता सुमीत राघवन अपने बयान को लेकर चर्चा में बने हुए. बता दे कि, हाल ही में सुमित की पत्नी चिन्मयी सर्वे ने एक अज्ञात शख्स के खिलाफ यौन शोषण की शिकायत दर्ज कराई थी जिसके चलते वह चर्चा का विषय बने हुए है. उनका कहना है कि, ये मामला केवल उनकी पत्नी का ही नहीं बल्कि और भी लोगों का है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सुमित ने अपने बयान में कहा कि, , "हम दोनों ने मिलकर पुलिस में शिकायत दर्ज करने का फैसला इसलिए लिया, क्योंकि ये मामला केवल मेरी पत्नी का नहीं है. हम करीब 50 साल के हो गए हैं और इस तरह की बात संभाल सकते हैं. लेकिन 12-13 साल की बच्चियां जो उस स्कूल में पढने जाती हैं उनके लिए यह काफी बुरा हो सकता है. अगर ऐसा दोबारा होता है तो भगवान ही जानता है कि बच्चे कैसे रिएक्ट करेंगे."

ख़ास बात यह है कि, उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. गौरतलब है कि, सुमीत राघवन टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता है उन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. वह टीवी का सबसे चर्चित शो 'बड़ी दूर से आए हैं' के लिए सबसे ज्यादा मशहूर है. सुमीत राघवन ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम किया है.

ये भी पढ़े

वो स्टार्स जिन्होंने अपने को स्टार को बनाया हमसफर

युवा ट्रोलर्स के रवैये पर प्रिंस नरूला का करारा जवाब

फैंस के तोहफा देने पर गुरमीत चौधरी ने दे डाली ये सलाह

इसलिए गौरव चोपड़ा से दूर हो गई 'गोल्ड' गर्ल मौनी रॉय

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -