गर्भवती कुतिया की लाश से किया रेप
गर्भवती कुतिया की लाश से किया रेप
Share:

हैदराबाद - हैदराबाद से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जिसमें दिल्ली के रहने वाले एक 22 वर्षीय युवक को शास्त्रीपुरम इलाके में मरी हुई गर्भवती कुतिया के साथ दुष्कर्म करते हुए स्थानीय लोगों द्वारा रंगे हाथों पकड़ने का मामला सामने आया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी असलम दो दिन पहले ही अपने दोस्तों से मिलने दिल्ली से हैदराबाद आया था. रविवार रात में असलम और उसके दस दोस्तों ने खातेदान इलाके में शराब पी,फिर असलम और बिहार का उसका एक साथी शराब की दुकान के बाहर ही सो गए. इसके बाद दोनों अपनी हवस को शांत करने के लिए शास्त्रीपुरम की ओर चल पड़े.

इस शर्मनाक घटना के बारे में स्थानीय निवासी जहांगीर ने बताया कि उसने असलम को एक खाली पड़े प्लॉट की झाड़ियों में कुतिया की लाश के साथ दुष्कर्म करते देखा, जबकि आरोपी असलम का कहना है कि उसके साथी ने ही कुतिया को मारा और पहले उसी ने कुतिया से संबन्ध बनाए थे. बाद में बाकी स्थानीय लोगों के साथ मिलकर असलम को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने कुतिया की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और असलम का मेडिकल टेस्ट कराया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 429 और 277 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है.

यहाँ शादी के लिए किया जाता है लड़की का किडनैप और रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -