शादीशुदा महिला के साथ शख्स ने बनाए शारीरिक संबंध, फिर बेटी को बनाना चाहता था शिकार, मिली खौफनाक सजा
शादीशुदा महिला के साथ शख्स ने बनाए शारीरिक संबंध, फिर बेटी को बनाना चाहता था शिकार, मिली खौफनाक सजा
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना से सटे शेखपुरा से एक अवैध संबंधों से जुड़ी चौंकाने वाली कहानी सामने आई है। जहां एक अपराधी पहले एक महिला से प्यार करता है। उसके साथ कथित शारीरिक संबंध बनाता है। जब महिला उसके प्रेम जाल में आ जाती है, तब उसकी बेटी पर अपनी गलत नजरें डालने लगता है। मामला शेखपुरा का बताया जा रहा है। जहां बेटी पर बुरी नजर रखने वाले को महिला ने कुछ ऐसा सबक सिखाया है, जिसकी हर ओर  चर्चा हो रही है।

दरअसल, महिला की बेटी पर प्रेमी की बुरी नजर थी, जिससे महिला चिंतित थी। ऐसे में उसने उसे सबक सिखाने की योजना बनाई। 24 मई को अपराधी महिला ने धोखे से उसे एक बगीचे में बुलाया, जहां पति-पत्नी ने मिलकर पत्थरों से कूचकर उसका क़त्ल कर दिया। पुलिस ने क़त्ल में सम्मिलित अपराधी पति संतोष साह तथा उसकी पत्नी को शेखपुरा से गिरफ्तार कर लिया। दोनों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। दोनों पति-पत्नी ने बताया कि अपनी बेटी को दरिंदे की बुरी नजर से बचाने के लिए उन्होंने क़त्ल को अंजाम दिया।

पुलिस की पूछताछ में संतोष ने कहा कि चंद्रशेखर प्रसाद ने मेरी पत्नी को फंसाकर उसके साथ अवैध संबंध बनाया। तत्पश्चात, उसने मेरी 15 वर्षीय बेटी पर बुरी नजर डाली। झाड़-फूंक के नाम पर चंद्रशेखर उसकी पत्नी के साथ संबंध बनाता था। फिर उसने पत्नी को बोला कि अपनी बेटी को मेरे पास भेजो। मृतक 5 बच्चों के पिता होने के बाद भी मेरी बेटी से ऐसा करना चाहता था। यहां तक कि वह उससे शादी की भी योजना बना रहा था। जो हमें मंजूर नहीं था। ऐसे में हमने चंद्रशेखर से पीछा छुड़ाने के लिए इस घटना को अंजाम दिया। एक दिन मेरी पत्नी ने कॉल कर उसे सुनसान बगीचे में बुलाया। तत्पश्चात, हमलोगों ने मिलकर उसका क़त्ल कर दिया। पुलिस के अनुसार, अपराधी ने बताया कि कत्ल की रात चंद्रशेखर को बहुत शराब पिलाई और उसके बाद पत्थर से कूचकर उसका क़त्ल कर दिया। घटना के बाद अपने गांव लौट गए। पुलिस ने चंद्रशेखर की लाश को लावारिश स्थिति में बरामद की। पुलिस को तहकीकात में पता चला कि चंद्रशेखर के मोबाइल पर आखिरी कॉल संतोष की पत्नी का आया था। इसी आधार पर अपराधियों को गिरफ्त में लिया गया।

पति से अफेयर का शक, पत्नी ने 5 लोगों को पैसे देकर कराया एक महिला का बलात्कार

माँ ही बनी बच्चों का काल! एक-एक करके अपने छह बच्चों को कुएं में फेंका, चौंकाने वाली है वजह

अवैध संबंधों के शक में अधेड़ की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -