पत्नी और 2 वर्षीय बेटी को शख्स ने दी दर्दनाक मौत, फिर उठा लिया ये खौफनाक कदम
पत्नी और 2 वर्षीय बेटी को शख्स ने दी दर्दनाक मौत, फिर उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

बुलढाना: महाराष्ट्र के बुलढाना से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहाँ एक महिला पुलिसकर्मी और उसकी मासूम बेटी का तेज धारदार हथियार से क़त्ल कर दिया गया। कहा जा रहा है कि इसके पश्चात् हत्यारे पति ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस खौफनाक वारदात के पश्चात् पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तहकीकात आरम्भ की। 

जिले के चिखली शहर में सोमवार प्रातः 10 बजे के लगभग चिखली पुलिस स्टेशन में कार्यरत महिला पुलिस कर्मचारी एवं उसके 2 वर्षीय मासूम बेटी का पंचमुखी महादेव मंदिर क्षेत्र में स्थित घर में पेट में तेज हथियार घोंप कर क़त्ल कर दिया गया। इस हत्याकांड को अंजाम मृतका के पति ने दिया। कहा जा रहा है कि इस घटना के वक़्त 8 वर्षीय दूसरी बेटी स्कूल गई थी, जिसकी वजह से वह बच गई।  

वही पत्नी और बेटी को मारने के पश्चात् हत्यारे पति किशोर कुटे ने 15 किलोमीटर दूर एक झाड़ से फांसी लगा कर खुदखुशी कर ली। इस दिल दहला देने वाली घटना से पुलिस प्रशासन सहित पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। परिवार के लोगों ने बताया कि पति-पत्नी के बीच रिश्ते अच्छे थे। मगर किशोर ने ऐसा क्यों किया किसी को इस बारे में कोई खबर नहीं है। परिजनों का कहना है कि इस वारदात उनकी बड़ी बेटी अनाथ हो गई है। वहीं पुलिस के अनुसार, इस मामले की गंभीरता से तहकीकात की जा रही है, उसी के हिसाब से कार्रवाई की जाएगी। आरभिंक तहकीकात में यह मामला पारिवारिक विवाद का लग रहा है। पोस्टमार्टम के पश्चात् ही शव को घरवालों को सौंप दिया जाएगा। 

त्रिपुरा पुलिस ने पकड़ी 10 करोड़ की ड्रग्स, 3 तस्कर गिरफ्तार

BSF और पंजाब पुलिस ने पकड़ी 29 किलो हेरोइन, दो पाकिस्तानी तस्कर गिरफ्तार

फिल्म में काम देने के बहाने नाबालिग का यौन शोषण, फ़िल्मकार जसिक अली पर लगा POCSO एक्ट, हुआ अरेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -