Share:
फिल्म में काम देने के बहाने नाबालिग का यौन शोषण, फ़िल्मकार जसिक अली पर लगा POCSO एक्ट, हुआ अरेस्ट
फिल्म में काम देने के बहाने नाबालिग का यौन शोषण, फ़िल्मकार जसिक अली पर लगा POCSO एक्ट, हुआ अरेस्ट

कोच्ची: मलयालम फिल्म निर्माता जसिक अली को अब फिल्मों में भूमिका देने का वादा करने के बाद एक नाबालिग से यौन उत्पीड़न के आरोप में कोयिलैंडी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह पिछले कुछ दिनों से नादक्कवु के एक घर में छिपा हुआ था। सघन तलाशी के बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया। POCSO आरोपों के तहत गिरफ्तार होने के बाद वह फिलहाल न्यायिक हिरासत में है।

मलयालम के निदेशक जसिक अली को पोक्सो अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है। 36 वर्षीय निर्देशक जसिक अली को फिल्मों में कास्ट करने का वादा करने के बाद एक नाबालिग का यौन शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। कोझिकोड के कुरुवंगड के मूल निवासी जसिक अली को नादक्कवु के एक घर से गिरफ्तार किया गया, जहां वह कथित तौर पर कुछ दिनों से छिपा हुआ था। कोयिलैंडी पुलिस स्टेशन के सर्कल इंस्पेक्टर एमवी बीजू के नेतृत्व में शुरू की गई गहन तलाशी के बाद उसे पकड़ा गया।

शिकायत के अनुसार, जसिक अली उसे फिल्मों में भूमिका देने के वादे पर विभिन्न स्थानों पर ले गया और उसका यौन उत्पीड़न किया। उसे POCSO आरोपों के तहत गिरफ्तार किया गया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इस साल रिलीज हुई मलयालम फिल्म 'बाइनरी' का निर्देशन जसिक अली ने किया था।

छत्तीसगढ़ से सामने आया बकरे की हत्या का अजीबोगरीब मामला, पुलिस भी रह गई दंग

प्रेमी को भाई बताकर घर में रखा, फिर कर दी पति की हत्या और जो हुआ...

एनआईए की विशेष अदालत ने जाली नोट मामले में मुख्य आरोपी रसीउद्दीन को पांच साल की सजा सुनाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -