पहले ले ली न्यूड तस्वीरें और फिर कहा रातभर मुझसे गन्दी बातें करो...

Apr 06 2019 07:40 PM
पहले ले ली न्यूड तस्वीरें और फिर कहा रातभर मुझसे गन्दी बातें करो...

हाल ही में अपराध का एक मामला बेंगलुरु से सामने आया है. इस मामले में एक 17 साल के कॉलेज छात्र को इंस्टाग्राम के जरिए ब्लैकमेल किया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक़ पीड़ित स्टूडेंट को न्यूड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करने की धमकी देते हुए एक शख्स ने दो महीने तक ब्लैकमेल किया है. जी हाँ, सामने आई खबरों के अनुसार इस दौरान उससे जेवरात समेत 6.4 लाख रुपये वसूल लिए गए और बीते बुधवार को इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी.

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ इस मामले में राजाजीनगर पुलिस का कहना है कि उन्होंने इस मामले में 21 साल के एक संदिग्ध की पहचान की है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लेने के लिए जांच जारी है और जल्द हे उसकी तलाश पूरी हो जाएगी. इस मामले में बेंगलुरु पुलिस को शक है कि आरोपी युवक ने पिछले साल इंस्टाग्राम पर एक लड़की के नाम से फर्जी अकाउंट बनाकर कॉलेज छात्र की न्यूड तस्वीर हासिल कर ली और अब आरोप है कि वह अश्लील चैट के लिए छात्र को उकसाता था और कहता था कि छात्रा उससे गन्दी बातें करें.

ऐसे में बाद में उसने दूसरा अकाउंट बनाकर छात्र को वह तस्वीरें भेजनी शुरू कीं, जिसे उसने अपनी कथित फीमेल फ्रेंड के साथ शेयर किया था. खबरों के अनुसार यह दिसंबर 2018 की बात है, जब पीड़ित छात्र अपने एग्जाम की तैयारी कर रहा था और अब इस मामले में जांच जारी कर दी गई है.

अस्पताल के कमरे में मरीज महिला संग संबंध बना रहा था कर्मचारी, डॉक्टर की पड़ी नजर और फिर...

चंद्रबाबू नायडू के नेताओं की हैवानियत, विवाद में लोगों को कार से कुचला

छात्र ने अपने टीचर की पत्नी को बुलाया अपने घर और उतार दिए कपड़े...