छात्र ने अपने टीचर की पत्नी को बुलाया अपने घर और उतार दिए कपड़े...
छात्र ने अपने टीचर की पत्नी को बुलाया अपने घर और उतार दिए कपड़े...
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह राजधानी दिल्ली का है जहाँ एक छात्र ने अपने टीचर की पत्नी से रेप कर दिया है. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ इस घटना का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता दिल्ली के नंद नगरी थाने में पहुंची और आरोपी छात्र के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. वहीं इस मामले में पुलिस को पीड़ित महिला ने बताया कि उसका पति नंद नगरी इलाके में कोचिंग चलाता है और इसी कोचिंग में 19 वर्षीय आरोपी छात्र ट्यूशन पढ़ने के लिए आता था. वहीं कोचिंग में आते हुए छात्र का टीचर के घर आना-जाना शुरू हो गया और इस बीच टीचर की पत्नी और छात्र के बीच दोस्ती हुई.

पीड़िता ने बताया कि दोनों ने एक दूसरे का नंबर लिया और बातचीत करने लगे उसके बाद अब पीड़िता का यह आरोप है कि ''छात्र ने बात करने के बहाने टीचर की पत्नी को अपने रूम पर अकेले मिलने बुलाया और वहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पीड़िता को पिलाया.'' इस मामले में यह भी बताया गया है कि ''नशे में धुत होने के बाद उसे कुछ समझ नहीं आया और उसके बाद छात्र ने उसके साथ रेप किया.

वहीं जब पीड़िता को होश आया तो उसके रेप होने की जानकारी मिली और वह घर लौटी और पति को पूरा घटनाक्रम बताया.'' वहीं इस मामले में पति के कहने पर पीड़िता थाने पहुंची और आरोपी छात्र के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया. आपको बता दें कि आरोपी छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

डीजे वाले ने किया अश्लील गाना बजाने से इंकार तो फोड़ दी आँख

भाजपा विधायक के नाम से बनाया फर्जी फेसबुक अकाउंट, फिर डाले आपत्तिजनक पोस्ट

बंद कमरे में उज्बेकिस्तान की महिला से सम्बन्ध बना रहा था युवक, किन्तु अचानक...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -