अस्पताल के कमरे में मरीज महिला संग संबंध बना रहा था कर्मचारी, डॉक्टर की पड़ी नजर और फिर...
अस्पताल के कमरे में मरीज महिला संग संबंध बना रहा था कर्मचारी, डॉक्टर की पड़ी नजर और फिर...
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले इन दिनों सभी को हैरान परेषान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह बरेली का है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ यूपी के बरेली जनपद के सरकारी अस्पताल से शर्मसार करने वाला वीडियो सामने आया है और इस वीडियो में जो हुआ है वह देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल, OPD में अस्पताल प्रबंधन से जुड़े लोगों ने एक एनजीओ कर्मचारी को एक महिला के साथ रंगरलियां बनाते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. जी हाँ, इस मामले में CCTV फुटेज पर एक नजर गई तो जानकारी मिली.

जी दरअसल जिला अस्पताल के सीएमएस जिला अस्पताल के अपने कार्यालय में बैठे हुए थे और अचानक उनकी नजर CCTV कैमरे के साथ अटैच हुई टीवी पर पर गई. तब उन्होंने देखा कि क्या हो रहा है और उन्हें पूरा मामला समझ आया तो उन्होंने अपने एक अस्पताल के डॉक्टर को टीवी पर नजर बनाने को बैठा दिया. इसके बाद देखा गया कि महिला के साथ कमरे में गया कर्मचारी उसके साथ संबंध बना रहा था और जब दूसरे डॉक्टर ने भी मामले की पुष्टि की तो वह अपने स्टाफ के साथ अस्पताल के OPD में पहुंचे और दोनों को केबिन से बाहर निकाला.

वहीं सीएमएस गुप्ता ने बताया कि उन्होंने CCTV में जिला अस्पताल की OPD में दोपहर 2 बजे के आसपास एक युवक और महिला को अकेले बैठा देखा और उसके बाद युवक महिला के साथ कमरा नंबर 5 में गया और संबंध बनाने लगा. उसके बाद डॉक्टर OPD में कमरा नंबर 5 पर पहुंचे और दोनों को पुलिस के हवाले किया गया. इस मामले में महिला एक मरीज थी. फ़िलहाल इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है.

चंद्रबाबू नायडू के नेताओं की हैवानियत, विवाद में लोगों को कार से कुचला

रात 12 बजे लड़की के घर में घुसा पडोसी और करने लगा ऐसी जिद...

बाथरूम के रस्ते में होना लगा बच्ची को दर्द, पूछने पर सामने आई खौफनाक सच्चाई...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -