एकतरफा इश्क़ में युवक ने लगा दी लड़की को आग

Feb 27 2019 05:20 PM
एकतरफा इश्क़ में युवक ने लगा दी लड़की को आग

आए दिन आने वाले अपराध के किसे सभी को हैरान परेशान कर देते हैं. ऐसे में हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह वरंगल शहर के वाग्देवी कॉलेज का है जहाँ तृतीय वर्ष की छात्रा पर उसी कॉलेज में पढ़ाई कर रहे सिरफिरे छात्र ने पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी है. जी हाँ. अब इस मामले में बताया गया है कि छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई है और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इस मामले में अब यह बताया जा रहा है कि वरंगल स्थित वाग्देवी कॉलेजी की छात्रा रवली पर सिरफिरे छात्र ने पेट्रोल छिड़क कर आग लगी दी और इस घटना में वह गंभीर रूप से झुलस गई.

वहीं इस मामले में आरोपी फरार है और उसकी तलाश में सख्ती बरती गई है. इस मामले में हाल ही में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि उन्हें आशंका है कि हमलावर लड़की से एकतरफा प्यार करता था. लड़की के इनकार के बाद उसने ये खौफनाक कदम उठा लिया है. फिलहाल पुलिस सरगर्मी से आरोपी की तलाश कर रही है. इस मामले में लगातार कड़ी जांच की जा रही है.

वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है जो सामने आया है इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिनमे ऐसा हुआ है. कई मामलों में आरोपी को हिरासत में ले लिया गया लेकिन लड़की की मौत हुई वहीं कई मामलों में लड़की बच गई और आरोपी को कड़ी सजा दिलाई जा चुकी है.

शादी के दुसरे ही दिन दुल्हन ने की शॉपिंग की जिद, फिर वहां से चकमा देकर हुई फरार...

संबंध बनाने में मजा आएगा कहकर पत्नी ने पति के निजी अंग पर लगा दिया जहरीला लोशन और फिर...

पहले चुन्नी से प्रेमिका को दे दी मौत और फिर खुद भी लगा ली फांसी