संबंध बनाने में मजा आएगा कहकर पत्नी ने पति के निजी अंग पर लगा दिया जहरीला लोशन और फिर...

Feb 27 2019 05:00 AM
संबंध बनाने में मजा आएगा कहकर पत्नी ने पति के निजी अंग पर लगा दिया जहरीला लोशन और फिर...

हाल ही में आई एक अपराध की खबर ने सभी को सकते में ला दिया है. जी दरअसल यह मामला महाराष्ट्र के अहमदनगर का है जहाँ भारतीय सेना के जवान ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया क‍ि उसने न‍िजी अंगों पर लगाने के ल‍िए उसे जो लोशन द‍िया, वह जहरीले पदार्थों से बना था. जी हाँ, इस मामले में जवान ने बताया कि पत्नी की इस साज‍िश में उसका ब्वॉयफ्रेंड भी शाम‍िल था और दोनों ने मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार महाराष्ट्र के अहमदनगर पुल‍िस ने इस अजीब मामले में मिली शिकायत को दर्ज कर लिया है.

वहीं शिकायतकर्ता सेना के जवान के बयान के आधार पर, तालुका नगर पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने आईपीसी की धारा 308 के तहत FIR दर्ज की जिसमें आरोप सही पाए जाने पर आरोपी को 7 साल तक की सजा हो सकने की बात कही है. इस मामले में शिकायत में जवान ने बताया कि वह कुछ दिनों पहले छुट्टी पर घर आया था. उसके बाद उसकी पत्नी ने उससे संबंध बनाने के बहाने उसके न‍िजी अंग को बाहर निकाला और उस पर एक लोशन लगाने लगी. उस समय जवान ने पूछा कि वह यह क्यों लगा रही है तो उसने जवाब दिया कि इससे संबंध बनाने के दौरान मदद म‍िलेगी.

वहीं पत्नी के कहने पर जवान ने पत्नी के हाथों वह लोशन लगवाना शुरू किया लेकिन अचानक उसे भयंकर दर्द होने लगा. वहीं डॉक्टर को दिखाने पर पता चला कि ज‍िस लोशन का वह इस्तेमाल कर रहा है, वह जहरीले पदार्थों से बना है इस कारण उसे घातक बिमारी हो सकती है. तब जाकर उसने पुलिस में इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई. अब इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है और जवान की पत्नी और आरोपी इस समय फरार है.

भाभी को नहाते देख वीडियो बनाने लगा युवक और फिर हुआ कुछ ऐसा...

कर्ज नहीं चुका पाया तो दे दिया बीवी के साथ संबंध बनाने का ऑफर और फिर कमरे में...

भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...