पहले चुन्नी से प्रेमिका को दे दी मौत और फिर खुद भी लगा ली फांसी

Feb 26 2019 08:20 PM
पहले चुन्नी से प्रेमिका को दे दी मौत और फिर खुद भी लगा ली फांसी

हाल ही में अपराध का एक मामला जाटूसाना थाना क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में यहाँ के गांव गाजी गोपालपुर में बीते रविवार देर शाम को एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की चुन्नी से गला घोट कर हत्या कर दी है. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार प्रेमिका को मारने के बाद उसने खुद ने भी फांसी लागकार आत्महत्या कर ली है. वहीं पुलिस ने इस मामले में बताया कि दोनों कई महीनों से लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे थे और आज से चार दिन पहले ही दोनों गांव में आकर रहने लगे थे. ऐसे में अब पुलिस ने दोनों के शवों का कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

इस मामले में पुलिस ने मृतक प्रेमी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दी है. इस मामले में हाल ही में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि गांव गोपालपुर गाजी निवासी 31 वर्षीय महेंद्र सिंह उर्फ नितिन अपनी प्रेमिका 28 वर्षीय संजू व उसकी आठ वर्षीय बेटी बबीता के साथ काफी समय से झज्जर में रह रहा था लेकिन आज से चार दिन पूर्व वह अपनी प्रेमिका के साथ गांव में अपने मकान में रहने के लिए आया था. इस मामले में बीते रविवार को महेंद्र व संजू घर पर थे और बच्ची पड़ोस में ही महेंद्र के चाचा के घर बच्चों के साथ खेलने के लिए गई हुई थी. तभी शाम तक महेंद्र का कमरा नहीं खुला तो सभी हैरान रह गये और इसकी जानकारी सरपंच बिरेंद्र सिंह को दी.

सरपंच घर आए और उसके बाद काफी प्रयास किए लेकिन फिर भी जब दरवाजा नहीं खुला तो सरपंच ने जाटूसाना थाना पुलिस को दी. पुलिस ने आकर दरवाजा तोड़ा तो महेंद्र का शव चुन्नी के फंदे पर लटका हुआ था तथा संजू का शव बेड पर पड़ा हुआ था. इस मामले में अब जांच की जा रही है.

सुहागरात में हुआ कुछ ऐसा कि अगले दिन विधवा हो गई दुल्हन

प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी को घर बुलाकर किया कुछ ऐसा

प्रेमी से सबंध बनाने में पति आता था आड़े फिर एक दिन पत्नी ने कर डाला कुछ ऐसा