खाने के टेबल पर बैठे-बैठे हो गई शख्स की मौत, कैमरे में कैद हुआ VIDEO
खाने के टेबल पर बैठे-बैठे हो गई शख्स की मौत, कैमरे में कैद हुआ VIDEO
Share:

इंदौर: भारत में बीते कुछ वर्षों से दिल के दौरे (Heart Attack) के मामले निरंतर सामने आ रहे हैं। नाचते-गाते, उठते-बैठते या खड़े-खड़े, कभी भी लोग दिल के दौरे का शिकार हो रहे हैं। चाहे बड़े हों, बूढ़े हों या बच्चे, हार्ट अटैक के कई मामले हमें अक्सर सुनने को मिलते रहते हैं। इसी क्रम में एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें परिवार के साथ खाना खाते समय एक व्यक्ति को अचानक से दिल का दौरा पड़ गया। इससे पहले कि परिवार उन्हें हॉस्पिटल लेकर पहुंचता, उनकी मौत (Death) हो चुकी थी।

कहा जा रहा है कि वीडियो मध्य प्रदेश का है। एक परिवार किसी होटल में खाना खाने पहुंचा था। वहां सभी लोग अभी खाना खाने ही वाले थे कि तभी परिवार के एक व्यक्ति को दिल का दौरा पड़ गया तथा वो टेबल पर ही गिर पड़े। परिवार के लोग उन्हें संभालने लगे। मगर उस व्यक्ति ने तब तक दम तोड़ दिया था। हार्ट अटैक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है। बता दें, 9 दिन पहले दिल्ली मेट्रो में सफर कर रहे 25 वर्षीय एक MBBS छात्र की हार्ट अटैक की वजह से मौत हो गई थी। 

दरअसल, मयंक गर्ग नाम का ये युवक बल्लभगढ़ से दिल्ली मेट्रो में सवार होकर आईएसबीटी के लिए जा रहा था। जवाहरलाल नेहरू मेट्रो स्टेशन के पास उसको दिल का दौरा पड़ा और वो गिर पड़ा। तत्पश्चात, मेट्रो स्टेशन से बाहर निकल गया और मूलचंद हॉस्पिटल ले जाया गया। वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, 14 दिसंबर को बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता श्रेयस तलपड़े को भी दिल का दौरा पड़ गया था। तत्पश्चात, उन्हें तुरंत मुंबई के Bellevue हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। श्रेयस तलप की डॉक्टर्स ने एंजियोप्लास्टी की। उनकी ये सर्जरी सक्सेसफुल रही। कुछ दिन पश्चात् वो हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो जाएंगे। 

दिल्ली हिन्दू विरोधी दंगों में आरोपी ताहिर हुसैन की याचिका ख़ारिज, रुकवाना चाहता था ED की जांच, हिंसा के लिए की करोड़ों की हेराफेरी

MP विधानसभा में हटी नेहरू की तस्वीर, कांग्रेस ने जताई आपत्ति

ज्ञानवापी: इलाहबाद HC में मुस्लिम पक्ष की सभी 5 याचिकाएं ख़ारिज, ट्रायल कोर्ट को 6 महीने में फैसला करने का आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -