रहस्यमय हालातों में हुई 38 वर्षीय बेरोजगार व्यक्ति की मौत, परिवार ने किया ये दावा

Oct 22 2020 11:51 AM
रहस्यमय हालातों में हुई 38 वर्षीय बेरोजगार व्यक्ति की मौत, परिवार ने किया ये दावा

कथित तौर पर कोरोना के समय में अपराध बढ़ रहे हैं। भंवरकुआं क्षेत्र में मंगलवार को रहस्यमय परिस्थितियों में एक 38 वर्षीय बेरोजगार व्यक्ति की मौत हो गई। परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया कि सोमवार रात किसी ने उसकी पिटाई की थी। हालांकि, पुलिस ने कहा कि उसके शरीर पर कोई बाहरी चोट के निशान नहीं पाए गए। उनकी मौत का सही कारण शव के पोस्टमार्टम से ही पता चलेगा। मृतक की पहचान शहर के जीत नगर इलाके के रहने वाले अशोक मिश्रा के रूप में हुई है।

जांच अधिकारी एसआई गोयल ने भंवरकुआं से कहा कि अशोक को उनके परिवार के सदस्यों ने सोमवार रात अस्पताल में भर्ती कराया था। उन्हें कुछ घंटों के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। उसे घर ले जाया गया जहां रात में उसकी मौत हो गई। उनके परिवार के सदस्यों के बयान से उन परिस्थितियों का पता चल रहा है जिसके तहत उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया था। उनके एक रिश्तेदार ने बताया कि अशोक का सोमवार रात एक व्यक्ति से विवाद हुआ था, जिसके बाद उसे उस व्यक्ति ने पीटा था, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया था। पुलिस को भी घटना की जानकारी दी गई।

कोरोना महामारी के तहत, लगभग हर कोई अपने जीवन में एक महत्वपूर्ण मोड़ से गुजर रहा है और अपनी जीवन शैली में अचानक परिवर्तन का सामना करना मुश्किल हो रहा है।

31 दिसंबर के बाद त्रिपुरा सरकार नहीं देगी कोरोना पीड़ितों के परिवारों को कोई मुआवजा

केंद्र सरकार पर भड़के राहुल गाँधी, बोले- लगातार 'मोदी मेड डिजास्टर' से जूझ रहा भारत

कोरोना: भारत ने पिछले 24 घंटे में किया 77 लाख का आँकड़ा पार