केंद्र सरकार पर भड़के राहुल गाँधी, बोले- लगातार 'मोदी मेड डिजास्टर' से जूझ रहा भारत
केंद्र सरकार पर भड़के राहुल गाँधी, बोले- लगातार 'मोदी मेड डिजास्टर' से जूझ रहा भारत
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल की वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर फिर हमला बोला है. राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'देश लगातार मोदी-मेड डिजास्टर से जूझ रहा है. भुखमरी से होने वाली मौतों की कहानियां, खासकर बच्चों की, दिल दहला देने वाली हैं. जब गोदाम में जरूरत से अधिक अनाज है तो भारत सरकार इसकी अनुमति कैसे दे सकती है? '

इससे पहले राहुल गांधी भुखमरी सूचकांक की रिपोर्ट को लेकर केंद्र सरकार पर भड़के थे. उन्होंने ग्लोबल हंगर इंडेक्स-2020 में भारत की स्थिति को लेकर सरकार पर हमला बोला था. ग्लोबल हंगर इंडेक्स में भुखमरी के मामले में 107 देशों में भारत को 94वें स्थान पर रखा गया है. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, "भारत का गरीब भूखा है क्योंकि सरकार केवल अपने कुछ खास ‘मित्रों' की जेबें भरने में लगी है." 

आपको बता दें कि ग्लोबल हंगर इंडेक्स-2020 में भारत नेपाल, बांग्लादेश और पाकिस्तान से भी पीछे है. रिपोर्ट के अनुसार, भारत भुखमरी के ऐसे स्तर से जूझ रहा है, जिसे बेहद गंभीर माना जाता है. बुधवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र वायनाड की यात्रा पर गए राहुल ने पीएम मोदी के संबोधन पर कहा कि पीएम, चीन का नाम लेने से डर रहे हैं. पीएम ने चीन पर एक भी बार बयान नहीं दिया है. 

3 दिन की तेजी के बाद आज टूटा सोना वायदा, चांदी में भारी गिरावट

एचडीएफसी बैंक बना टॉप कॉर्प बॉन्ड अरेंजर

गिरावट के साथ खुला शेयर बाजार, 181 अंक लुढ़का सेंसेक्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -