मेडिकल कर्मचारियों की हड़ताल जारी, विधानसभा को घेरने की तैयारी
मेडिकल कर्मचारियों की हड़ताल जारी, विधानसभा को घेरने की तैयारी
Share:

इंदौर। अपनी लंबित मांगों को लेकर स्वास्थ्य अधिकारी कर्मचारी महासंघ द्वारा चरणबद्ध आंदोलन शुरू कर दिया है। जिसके तहत शनिवार को प्रदेश के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय के मुख्य द्वार पर स्वास्थ्य अधिकारी कर्मचारी संघ महासंघ द्वारा सुंदरकांड पाठ कर मुख्यमंत्री अधिकारियों को सद्बुद्धि देने की प्रार्थना की।

दरअसल राज्य सरकार को सद्बुद्धि  देने के उद्देश्य से आज स्वास्थ्य अधिकारी कर्मचारी महासंघ द्वारा अपनी लंबित मांगों को लेकर सुंदर कांड पाठ का आयोजन किया। ताकि राज्य सरकार मांगों पर ध्यान दे। दरअसल लंबे समय से लंबित मांगों को नजरअंदाज किया गया था जिसको लेकर स्वास्थ्य अधिकारी कर्मचारी महासंघ द्वारा चरणबद्ध आंदोलन किया जा रहा है। डॉक्टरों की मांग है कि सेकंड ग्रेड का लाभ दिया जाए जो अन्य राज्यों में दिया जा रहा है साथ ही यात्री भत्तों में इजाफा होने के साथ साथ सातवें वेतनमान का लाभ जाए। 

फिलहाल अभी तक कोई संबंधित अधिकारी हड़ताली डॉक्टरों से मिलने नहीं आया है। जिससे नाराज स्वास्थ्य अधिकारी कर्मचारियों ने आने वाले समय में 21 तारीख से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने की चेतावनी दी है। फिलहाल 19 तारीख को तय किया जाएगा और 20 तारीख को विधानसभा का घेराव किया जाएगा।

देश में इंदौर बन रहा है स्टार्टअप का केंद्र, युवाओं को मिल रहा है मौका

फेक ट्रांसजेंडर को लेकर बोली देश की पहली ट्रांसजेंडर न्यायधीश

इंदौर में गुंडों ने सरेआम लहराए हथियार, गाने बजाकर किया डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -