सीएम शिवराज की सभा में शख्स ने मचाया हंगामा, वायरल हुआ VIDEO
सीएम शिवराज की सभा में शख्स ने मचाया हंगामा, वायरल हुआ VIDEO
Share:

बैतूल: MP के बैतूल में सीएम शिवराज सिंह चौहान की सभा में एक शख्स के हंगामे का वीडियो वायरल हो रहा है। इस सभा में सीएम किसानों को फसल बीमा की राशि स्थानन्तरित करने पहुंचे थे। सीएम के भाषण के चलते ही शख्स अपने पिता के साथ खड़े होकर चिल्लाने लगा। इस वीडियो को ट्वीट करते हुए कांग्रेस ने सीएम शिवराज से प्रश्न पूछे हैं।

वही जैसे ही बैतूल में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बोलना आरम्भ किया एक शख्स अपने पिता के साथ खड़ा हो गया। उसने कहा कि उसके 70 वर्ष के पिता को मृत घोषित कर दिया गया है। इसके साथ-साथ उसने अपने पिता को जीवित करने की गुहार भी लगाई। वृद्ध व्यक्ति का कहना है कि 17 वर्ष पूर्व कागजों में मार डाला गया। तत्पश्चात, उसकी जमीन भी हड़प ली गई। भूमि हड़पने वाले अब उसे जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं। शख्स को हंगामा करते देख वहां तैनात जवान आगे आए तहा उसे वहां से हटाया।

वहीं इस मामले का वीडियो ट्वीट करते हुए एमपी कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से प्रश्न पूछे हैं। उन्होंने सीएम को संबोधित करते हुए लिखा है बैतूल में आप प्रायोजित भीड़-सभा में कांग्रेस को कोस रहे हैं। मुलताई ताइखेड़ा का किसान आपके सामने हंगामा कर रहा है। किसान के बेटे के समक्ष यह क्यों? भाषण के चलते ही हंगामा होने से सनसनी। बावजूद आपका भाषण जारी! बहुत स्टेमिना है! वही सीएम शिवराज सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

सरकारी नौकरी के नाम पर भाजपा नेता ने लिए पैसे, पार्टी ने 6 साल के लिए किया निलंबित

प्रियंका गाँधी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर PM मोदी को घेरा

सीएम गहलोत बोले- अधिकारियों की वजह से कांग्रेस हार गई थी 2013 का विधानसभा चुनाव 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -