हाथ पर LOVE U S लिखकर ट्रेन के सामने दी युवक ने जान
हाथ पर LOVE U S लिखकर ट्रेन के सामने दी युवक ने जान
Share:

जबलपुर से हाल ही में अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में रेलवे ट्रेक पर अज्ञात युवक का कटा शव मिला जिसके हथेली में किसी के लिए आई लव यू एस लिखा हुआ है. इसी के साथ ही किसी का मोबाइल नंबर भी लिखा हुआ है. पुलिस का कहना है जो नबंर मृतक की हथेली पर लिखा है वह किसी सोलंकी कोचिंग के नाम से ट्रूकॉलर पर दिखाई दे रहा, लेकिन युवक की पहचान अब तक नहीं हो पाई है. वहीं जीआरपी पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिहोरा अस्पताल भेज दिया है. इस मामले में रेलवे पुलिस भी मृतक की पहचान के लिए लगी हुई है.

पुलिस मृत युवक के हथेली पर जो शब्द लिखे हैं उससे ही जांच कर रही है. पुलिस ने इस मामले में बताया कि, ''सिहोरा के खितौला रेलवे स्टेशन से करीब दो सौ मीटर की दूरी पर जबलपुर की ओर एक अज्ञात युवक ने गुरुवार को ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली. मृतक युवक की उम्र 30 से 32 वर्ष लग रही है जो नीला जीन्स, मटमैली शर्ट पहने हुए है जिसकी हथेली पर आई लव यू एस और 9179 38 3208 मोबाइल नम्बर लिखा हुआ है. जिसके आधार पर ट्रूकॉलर पर यह नम्बर सोलंकी कोचिंग के नाम से दिख रहा है.''

इसी के साथ उन्होंने कहा, ''देर शाम तक युवक की शिनाख्त नही हो सकी है और युवक के ट्रेन से कटने की जानकारी तेजी फैल गई और देखने वालों की भीड़ जमा हो गयी. इसी के साथ युवक की हथेली पर जो शब्द लिखे हुये हैं उससे देखने वालों में तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त हो गई.'' इस मामले में पुलिस अब तक जांच में लगी हुई है.

मुंबई में इवेंट डांसर के साथ हुए गैंगरेप का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

गाँव में युवक की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर किया हंगामा

पंचायत का फरमान, छेड़छाड़ के आरोपी को पांच जूते मारकर छोड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -