बच्ची का पेटदर्द दिखाने डॉक्टर के पास ले गई माँ, पता चली ऐसी सच्चाई कि...
बच्ची का पेटदर्द दिखाने डॉक्टर के पास ले गई माँ, पता चली ऐसी सच्चाई कि...
Share:

आजकल आने वाले अपराध के चौका देने वाले मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है वह ऊना का है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक ऊना जिला के थाना बंगाणा के तहत एक 15 साल की नाबालिगा के साथ दुष्कर्म किया गया है और यह मामला हाल ही में सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद विभागीय कार्यवाही शुरू कर दी है. वहीं इस मामले की शिकायत पीड़िता के परिजनों द्वारा महिला थाना ऊना में की गई है.

इस मामले में बताया जा रहा है कि शिकायत के आधार पर महिला पुलिस थाना ने युवती का मेडिकल करवाने की कार्रवाई शुरू कर दी है. खबरों के मुताबिक इस मामले में पुलिस सूत्रों ने कहा कि ''नाबालिगा क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में पेट दर्द होने पर अपना चैकअप करवाने आई थी. जहां पर डॉक्टरों ने बच्ची के टेस्ट किए जिनमें किशोरी के गर्भवती होने का पता चला. वहीं नाबालिग के गर्भवती होने की सूचना इसके परिजनों को दी गई और परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस में दी.

वहीं इस मामले में बच्ची के साथ दुष्‍कर्म किसने किया इस बात का खुलासा अभी तक नहीं किया गया है लेकिन एसपी दिवाकर ने बताया कि ''महिला थाना में शिकायत आई है. जिसके आधार पर नाबालिगा का चिकित्सका परीक्षण करवाया जा रहा है और विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी है.''

पति के बे-इंतहा प्यार से परेशान होकर पत्नी ने माँगा तलाक, कहा- 'लड़ाई नहीं करता....'

छात्रा संग छेड़छाड़ करता था युवक, हुआ गिरफ्तार

ड्राइवर ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर मालिक के घर डाली डकैती, 13 लाख नकद और जेवर उड़ाए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -