बीमारी से परेशान था युवक, कर ली आत्महत्या
बीमारी से परेशान था युवक, कर ली आत्महत्या
Share:

आजकल अपराध के मामलों के साथ ही खुदखुशी के मामले भी बढ़ रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में मानसरोवर पार्क इलाके में गोपाल वाटिका (बैंक्वेट हॉल) के मालिक ने बीमारी से परेशान होकर बीते सोमवार सुबह फांसी लगाबर खुदकुशी कर ली. इस मामले में बताया जा रहा है कि मृतक की पहचान सुभाष चंद्र (63) के रूप में हुई है. वहीं खबरों के मुताबिक इस मामले में पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला हो और उसमें सुभाष ने बीमारी का जिक्र करते हुए किसी को मौत का जिम्मेदार नहीं बताया है.

इस मामले में अब पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल भेज दिया है और इस मामले की जांच होनी शुरू हो चुकी है. मिली खबरों के मुताबिक पुलिस ने इस मामले में बातें करते हुए खुलासा किया कि, ''सुभाष चंद्र राम नगर, ईस्ट ऑफ लोनी रोड पर रहते थे. परिवार में पत्नी सुशीला देवी के अलावा बेटा चंद्रशेखर और एक बेटी है. सुभाष का ईस्ट ऑफ लोनी रोड पर गोपाल वाटिका के नाम से बैंक्वेट हॉल है.

यहां विवाह का आयोजन किया जाता है. सोमवार सुबह करीब 10 बजे सुभाष घर से घूमने जाने की बात कर निकले थे. इसके बाद घर नहीं लौटे. परिजन उनकी तलाश करते रहे. शाम को वाटिका के कर्मचारियों ने देखा कि सुभाष वहां एक कमरे में पंखे से लटके हुए थे.'' वहीं सूचना मिलते ही पुलिस ने जाकर शव अपने कस्टडी में ले लिया और परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

लड़ाई करते-करते दामाद ने मुँह से काट दी सास नाक और फिर...

पति के बे-इंतहा प्यार से परेशान होकर पत्नी ने माँगा तलाक, कहा- 'लड़ाई नहीं करता....'

ड्राइवर ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर मालिक के घर डाली डकैती, 13 लाख नकद और जेवर उड़ाए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -