विवाद के बाद घर से निकला युवक, मिला शव

Mar 25 2020 06:00 PM
विवाद के बाद घर से निकला युवक, मिला शव

हाल ही में अपराध का एक मामला शाहजहांपुर से सामने आया है. जहाँ के कलान थाना क्षेत्र में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या को अंजाम दिया है. इस मामले में यह माँना जा रहा है कि युवक के शराब पीकर आया और उसका उसके भाई से विवाद हो गया था. उसके द युवक ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. पुलिस मामले की पड़ताल में कर रही है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक आज यानी बुधवार सुबह कलान थाना क्षेत्र में शाहजहांपुर-बदायूं स्टेट हाइवे पर स्थित भर्रामई गांव के पास यूकेलिप्टस के पेड़ पर एक युवक का शव लटका देख ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. वहीँ इस मामले में जैसे ही पुलिस को सूचना मिली पुलिस मौके पर गई और पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस मामले में युवक की पहचान कलान क्षेत्र के गांव गंजन नगला निवासी मुनीश (25) के रूप में हुई है.

फिलहाल ऐसा बताया जा रहा है कि मुनीश बीती रात शराब पीकर घर आया था और जहां शराब पीने को लेकर उसका अपने भाई आशीष से विवाद हो गया, जिसके बाद वो नाराज होकर घर से निकल गया. इस मामले में परिजनों ने रात में काफी देर तक उसकी तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला सका और अगले दिन यानी बुधवार की सुबह उसका शव फंदे से लटका मिला. अब इस मामले में जांच जारी है.

इग्नू और सीएस परीक्षा के आवेदन की तारीख बड़ी आगे, बैंक भर्ती परीक्षा के रिजल्ट स्थगित

WBHRB Recruitment 2020 के निम्न पदों पर निकली भर्ती

NCL Recruitment 2020 के निम्न पदों पर निकली भारी भर्तियां