नैनीताल: चार मंजिला बिल्डिंग में लगी आग, बुजुर्ग की जलकर मौत
नैनीताल: चार मंजिला बिल्डिंग में लगी आग, बुजुर्ग की जलकर मौत
Share:

नैनीताल : नैनीताल के मल्लीताल बाजार में देर रात चार मंजिला बिल्डिंग में आग लग गई। बताया जा रहा है इस भीषण हादसे में एक बुजुर्ग जिंदा जल गया और उसकी मौत हो गई। वहीं इस दौरान दो अन्य लोग झुलस गए। घायल हुए लोगों को बीडी पांडे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस मामले में मिली सूचना मिलते ही फायर अफसर चंदन राम आर्य समेत दमकल कर्मचारियों की टीम, कोतवाली पुलिस पहुंची।

वहीं सभी ने स्थानीय लोगों की मदद से एक घंटे बाद बमुश्किल आग को काबू में कर लिया। बताया जा रहा है मल्लीताल बाजार में मामू स्वीट्स की ऊपरी मंजिल पर देर रात करीब ढाई बजे भीषण आग लगी। वहीं इस हादसे में पूरा घर जल गया और राख हो गया। बताया जा रहा है आग चारमंजिला मकान के दूसरे मंजिल पर लगी थी। इस आग की चपेट में आने से 64 वर्षीय रवींद्र सिंह बिष्ट जल गए और उनकी दर्दनाक मौत हो गई। इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि मृतक पैरालाइसिस से ग्रसित थे, इस वजह से वहां से भाग नहीं पाए। इस हादसे में मकान मालिक हरेंद्र बिष्ट और एक अन्य भी झुलस गए हैं।

इस समय दोनों बीडी पांडेय अस्पताल में एडमिट हैं। एफएसओ की माने तो पहली दृष्टि में आग की वजह हीटर व ब्लोअर से शॉर्ट सर्किट होना रहा है। वहीं दमकल की सक्रियता के कारण आसपास के अन्य मकान, दुकान के साथ पंजाब नेशनल बैंक की शाखा भी जलने से बच गई। ऐसा कहा जा रहा है इस दौरान बैंक अधिकारी भी पहुंच गए थे। आग बुझाने वालों में एफएसओ चंदन, लीडिंग फायरमैन जवाहर सिंह राणा, उमेश कुमार, गौरव कार्की, दिनेश राणा, मनोज भट्ट आदि शामिल थे।

अभिनव से तलाक लेने वाली थीं रुबीना, किया चौकाने वाला खुलासा

हैदराबाद रोड शो में बोले अमित शाह- 'केवल बयानबाजी से कुछ नहीं होता'

आज वाराणसी में देव दीपावली मनाएंगे PM मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -