अभिनव से तलाक लेने वाली थीं रुबीना, किया चौकाने वाला खुलासा

'बिग बॉस 14' में नजर आ रहीं रुबीना दिलायक को इन दिनों आप देख रहे होंगे। वह आए दिन अपनी जगह फैंस के दिलों में बना रहीं हैं। वहीँ वह शो में उनके पति संग आईं हैं और उन्होंने हाल ही में अपने पति और अपने रिश्ते को लेकर चौकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर उनके फैंस शॉक्ड हो सकते हैं। जी दरअसल शो के दौरान रुबीना ने बताया वह और अभिनव शुक्ला तलाक लेने वाले थे। सुनकर आपके होश उड़ गए होंगे लेकिन यह सच है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by biggboss khabri (@biggboss_khabrii2।0)

जी दरसल इस कपल ने एक दूसरे को नवंबर तक का वक्त दिया था, और रुबीना ने कहा कि अगर दोनों बिग बॉस में नहीं आते तो शायद दोनों तलाक का केस फाइल कर चुके होते। यह चौकाने वाला खुलासा रुबीना ने एक टास्क के दौरान किया। जी दरअसल, शो में आज (30 नवंबर) घरवालों को एक टास्क दिया जाएगा। इस टास्क में घरवालों को नेशनल टेलीवीज़न पर अपना एक ऐसा सीक्रेट बताना है जो उन्होंने अब तक सिर्फ अपने करीबी लोगों को ही बता रखा है। इसी दौरान जो जीतेगा उसे इम्यूनिटी स्टोन मिल जाएगा। यह पूरा टास्क आज टेलीकास्ट होगा, लेकिन उससे पहले एपिसोड का एक वीडियो सामने आया है जो आप देख सकते हैं।

इसमें एजाज़ और निक्की अपने सीक्रेट का खुलासा कर रोने लगते हैं। उसके बाद रूबीना अपने और अभिनव के रिश्ते के बारे में खुलासा करते हुए कहती हैं, ‘मेरा और अभिनव का बिग बॉस करने का सबसे बड़ा कारण ये था कि हमने एक दूसरे को नवंबर तक का वक्त दिया था। हम तलाक लेने वाले थे’। वहीं इस दौरान रूबीना के इस खुलासे से अभिनव नाखुश हो जाते हैं। इस दौरान रुबीना कहती हैं कि 'हमारी सच्चाई यही थी और मैं खुश हूं'। यह सुनकर अभिनव कहते हैं कि ये खबर अब सब जगह छप जाएगी, उनको नहीं पता है, लेकिन अब दुनिया को पता है।

हैदराबाद रोड शो में बोले अमित शाह- 'केवल बयानबाजी से कुछ नहीं होता'

आज वाराणसी में देव दीपावली मनाएंगे PM मोदी

आईपीओ बाजार ने बैल रैली के बीच 25K-Cr करोड़ रुपये जुटाए

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -