पत्नी पर हुआ शक तो प्राइवेट पार्ट में डाल दिया गर्म चाकू और...

हाल ही में अपराध का एक मामला गुजरात के अहमदाबाद से सामने आया है. इस मामले में एक पति ने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट को गर्म चाकू डाल दिया. इस मामले में बताया गया है कि पति को शक था कि उसकी पत्नी का उसके दोस्त के साथ अफेयर है इस कारण से वह कभी किसी से संबंध ना बना पाए इस कारण पति ने ऐसा किया. इस मामले में बताया गया है कि पति ने पत्नी की बेल्ट से जमकर पिटाई की और उसका कूल्हा तक तोड़ दिया और अब पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है लेकिन उसका पति फरार बताया जा रहा है.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार यह घटना अहमदाबाद के रायखड इलाके की है जहाँ पीड़िता की उम्र 40 साल बताई गई है. इस मामले में बताया गया है कि महिला वैश्यसभा में अपने पति के साथ रहती है और हाल ही में थाने में दर्ज करवाई गई रिपोर्ट में महिला ने बताया कि, ''शुक्रवार को वह अपने एक दोस्त से फोन पर बात कर रही थी और उसके पति ने उसे बात करते हुए देख लिया जिससे उसे शक हो गया.'' वहीं आगे रिपोर्ट में महिला ने बताया कि पति ने उसके मोबाइल पर दोनों की बातचीत की रिकॉर्डिंग सुनी और पति ने उसके अफेयर की बात कही इस पर महिला ने कहा कि उसने अपने पति को समझाने का काफी प्रयास किया लेकिन वह नहीं माना.

इसके बाद पति ने उस पर दबाव बनाया कि वह माफी मांगे और उसकी बेल्ट से पिटाई की. इसके बाद जब वह बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ी तो वह रसोई घर से चाकू गर्म करके लाया और उसके प्राइवेट पार्ट को जला दिया. इस मामले में अब पुलिस आरोपी को खोजने का प्रयास कर रही है.

स्कूल के रास्ते में युवक को देखते ही जोर-जोर से चिल्लाने लगी बच्ची, कारण जानकर सिर पकड़ लेंगे आप

रेप और जान से मारने की धमकियां मिलने पर फूटा शिल्पा का गुस्सा, कहा- 'किसी को नहीं छोडूंगी...'

शादी के दुसरे ही दिन दुल्हन ने की शॉपिंग की जिद, फिर वहां से चकमा देकर हुई फरार...

Most Popular

- Sponsored Advert -