स्कूल के रास्ते में युवक को देखते ही जोर-जोर से चिल्लाने लगी बच्ची, कारण जानकर सिर पकड़ लेंगे आप

Feb 27 2019 01:20 PM
स्कूल के रास्ते में युवक को देखते ही जोर-जोर से चिल्लाने लगी बच्ची, कारण जानकर सिर पकड़ लेंगे आप

आए दिन आने वाले अपराध के मामले में थमने की कोई गुंजाइश नजर नहीं आ रही है. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह मध्यप्रदेश में बुंदेलखंड अंचल शहर का है जहाँ एक 5 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म की घटना का खुलासा हुआ है. इस मामले में बीते रविवार दोपहर मासूम जब आंगनबाड़ी केंद्र पर खाना खाने गई थी, तभी एक युवक ने 5 रुपए देने का लालच देकर उसे बुलाया और घटना को अंजाम दिया है. वहीं इस मामले में आरोपी बच्ची के पड़ोस में ही रहता है ऐसी जानकारी सामने आई है.

वहीं इस मामले में यह बताया गया है कि दूसरे दिन सोमवार को जब बच्ची स्कूल जा रही थी तब रास्ते में आरोपी के नजर आते ही वह घबराकर चीखने लगी और अपनी बुआ को बुलाया और उसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और सारे मामले का खुलासा हुआ. खबरों के अनुसार इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए मामला दर्ज कर लिया और आरोपी को सोमवार को ही कोर्ट में पेश किया और अब उसे सजा हो चुकी है.

इस मामले में बात करते हुए हाल ही में कोतवाली प्रभारी रविंद्र गौतम ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत 'एक मोहल्ले में रहनेवाली बच्ची से 23 वर्षीय युवक ने दुष्कर्म किया. बच्ची की मां की मौत हो चुकी है और पिता मजदूरी करते हैं. बच्ची अपनी बुआ के पास रहती है.पुलिस ने बताया कि जब बच्ची आंगनबाड़ी केंद्र से देर से लौटी तो बुआ ने देर से आने का कारण पूछा तब बच्ची ने पूरी घटना बताई. इसके बाद देर रात तक आरोपित के घर आने का इंतजार पीड़ित करते रहे, लेकिन वह नहीं आया.'' वहीं बीते सोमवार की सुबह जब बच्ची स्कूल जा रही थी तो उसने आरोपित को देखकर चीखना शुरू कर दिया और बुआ को बुलाया तब जाकर मामले का खुलासा हुआ और आरोपी को गिरफ्त में ले लिया गया.

शादी के दुसरे ही दिन दुल्हन ने की शादी की जिद, फिर वहां से चकमा देकर हुई फरार...

लुधियाना में चंद रुपयों के लिए दो गुटों में हुआ खूनी संघर्ष, एक की मौत

देवबंद में अवैध रूप से रह रहे दो बांग्लादेशी गिरफ्तार, इससे पहले धराए थे दो आतंकी