गांजे के नशे में दोस्त को साथ ले गया लड़का और कपड़े उतारकर करने लगा यह काम...

हाल ही में अपराध का एक मामला हैदराबाद के गांधी नगर से सामने आया है. इस मामले में DBR मिल के निकट नाबालिक लड़के ने लड़की पर ब्लेड से हमला किया है और उसने लड़की को निर्वस्त्र कर उसके शरीर पर ब्लेड से वार किया है. जी हाँ, बताया गया है कि इस घटना में वह घायल हुई और स्थानीय लोगों ने उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया. आप सभी को बता दें कि इस मामले में नाबालिग लड़के ने गांजे के नशे में लड़की को निर्वस्त्र किया और हैवानियत से ब्लेड से घायल करने लगा. इस मामले में लड़की की चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग इकठ्ठा हुए और उन्होंने नाबालिग लड़के को पकड़ पीटा.

आप सभी को बता दें कि इस मामले में खून बहने से घायल हुई लड़की को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है और घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है. इस मामले में यह बताया जा रहा है कि आरोपी तेलंगाना, हैदराबाद में पॉलिटेक्निक की पढ़ाई कर रहा है और उसे गांजे की लत लग गई थी जिसमे वह कुछ भी कर बैठता है. वहीं इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपनी सहपाठी को भी गांजे की आदत लगा दी थी और गांजा की लत लग चुकी वह लड़की लड़के की बातों पर यकीन कर उसके साथ निकल पड़ी. इस मामले में दोनों लोअर टैंक बंड के निकट स्थित DBR में गए और वहां दोनों ने बीयर पी.

इसके बाद गांजे के नशे में आरोपी लड़के ने लड़की को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया और उसने उसे निर्वस्त्र किया और उसके शरीर पर ब्लेड से वार कर दिया. इस मामले में लड़की के चीखने पर लोग इकट्ठे हो गए. अब इस मामले में लड़के को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया गया है.

युवती ने तोड़ी सगाई, तो बदला लेने के लिए युवक ने फेसबुक पर बनाया सेक्सी भाभी का पेज और...

गैंगरेप कर बना लिया वीडियो और कहा- 'जब बुलाए चली आना वरना....'

घर में घुसकर घरवालों को पिलाई शारब और फिर मर्डर कर निकाल ली आँखे

Most Popular

- Sponsored Advert -