4 लड़कियों पर शख्स ने किया ब्लेड से वार, पत्नी है वजह
4 लड़कियों पर शख्स ने किया ब्लेड से वार, पत्नी है वजह
Share:

बरेली: 300 CCTV की जांच के बाद उत्तर प्रदेश की बरेली पुलिस ने ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है, जिसने 4 लड़कियों पर ब्लेड के वार कर उन्हें गंभीर घायल कर दिया। अपराधी हमला करने के पश्चात् अचानक से गायब हो जाता था। एक के बाद एक केस सामने आने के पश्चात् बरेली पुलिस की नींद उड़ गई थी। अपराधी वर्किंग विमेन को ही अपनी शिकार बनाता था। गिरफ्तार हुए अपराधी ने ब्लेड मारने के पीछे का कारण बताया है वह भी हैरान कर देने वाली है।

दरअसल, बरेली के किला थाना एवं प्रेम नगर थाना क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से 'ब्लेडमैन' ने दहशत फैला कर रखी थी। एक ही तरीके से हमले के निरंतर मामले सामने के पश्चात् पुलिस का माथा ठनक रहा था। सभी मामलों में कामकाजी महिलाओं पर चेहरे-पीठ पर ब्लेड से हमला किया गया था। पीड़ितों ने बताया था कि हमलावर बाइक पर सवार होकर आया था। मामला सामने आने के पश्चात् से ही पुलिस अपराधी की तलाश में जुट गई थी। पुलिस का मानना था कि ऐसा करने वाला मानसिक रोगी हो सकता है। अपराधी को पकड़ने के लिए एसपी सिटी राहुल भाटी के आदेश पर किला थाना पुलिस समेत अन्य थानों ने अपराधी को पकड़ने के लिए विशेष टीम बनाईं थीं। फिर घटना स्थल सहित उसके आस-पास के क्षेत्रों में लगे 300 CCTV कैमरों की फुटेज खंगाली गई। इस के चलते अपराधी कि पहचान हो गई। पुलिस ने 42 वर्षीय सज्जाद पुत्र अनवर को गिरफ्तार किया। लड़कियों पर ब्लेड मारने के पीछ उसने जो कहानी पुलिस को बताई वह हैरान करने वाली थी। 

सज्जाद ने पुलिस से कहा कि उसकी दो शादियां हो चुकी हैं। पहली पत्नी का नाम सबीना है तथा हम दोनों के दो बच्चे हैं। कुछ समय पहले मेरी मुलाकात जगतपुर में रहने वाली 25 वर्षीय फरा नाम की लड़की ने हुई थी। वह वह कुतुबखाने पर जॉब करती थी। उसने मुझे अपने प्रेम जाल में फंसाया। हमारा निकाह हुआ और हम फिर साथ में रहने लगे। कुछ वक़्त पश्चात् फरा ने मुझ पर झूठी FIR दर्ज करा दी तथा 20 लाख रुपये ऐंठ लिए। पैसे लेने के पश्चात् वह मुझे छोड़ कर चली गई। इसके बाद से ही मुझे लड़कियों से नफरत हो गई है। मेरे दिल से लड़की जात समाप्त हो गई है। कुतुबखाने तरफ जब मैं निकलता था तो वहां पर युवतियों को देखकर मुझे जलन होने लगती थी।'' सज्जाद ने पुलिस से कहा कि फरा ने उस पर मुकदमा दर्ज कराया था तथा पैसे भी ऐंठ लिए थे। मैं जल्द से जल्द मामले से निजात पाना चाहता था। इसी के चलते मेरी मुलाकात किला थाने के पास मौजूद मजार पर बैठने वाले एक मौलाना से हुई। मैंने केस के बारे में उसे बताया था। इस पर मौलाना ने कहा कि मैं चाकू या फिर ब्लेड से तीन कामकजी महिलाओं-युवतियों पर हमला करूं तो मेरा केस जल्दी से समाप्त हो जाएगा। अपराधी ने पुलिस को बताया कि वह बाइक से कुतुबखाने इलाके में जाता था तथा अवसर पाकर लड़कियों पर ब्लेड से हमला करके भाग जाता था। एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह जिस मौलाना का जिक्र कर रहा है उसकी तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

काशी और महाकाल कॉरिडोर के बाद अब बनेगा माँ कामाख्या कॉरिडोर, पीएम मोदी ने शेयर किया Video

बंगाल में गुपचुप जलाए जा रहे थे सरकारी दस्तावेज़, कहीं कोई घोटाला छिपाने की साजिश तो नहीं ?

दिल्ली-NCR में चिलचिलाती धुप से मिलेगी राहत, इन राज्यों में अगले 3 दिनों तक होगी बारिश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -