दिल्ली-NCR में चिलचिलाती धुप से मिलेगी राहत, इन राज्यों में अगले 3 दिनों तक होगी बारिश

दिल्ली-NCR में चिलचिलाती धुप से मिलेगी राहत, इन राज्यों में अगले 3 दिनों तक होगी बारिश
Share:

नई दिल्ली: इस अप्रैल के माह में देश के विभिन्न हिस्सों में मौसम का मिजाज बदल रहा है. कहीं प्रचंड गर्मी तो कहीं लू की स्थिति, तो वहीं कहीं वर्षा हो रही है, तो कहीं बर्फबारी. दिल्ली-NCR में कल रात से मौसम में कुछ नरमी देखी गई है. हवा चलने के कारण लोगों को हल्की राहत महसूस हुई है. वहीं, पहाड़ों पर वर्षा के साथ बर्फबारी हो रही है, तो कई राज्यों में बारिश की संभावना है.

मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली-NCR में आज तापमान में गिरावट आने की संभावना है. लोगों को चिलचिलाती गर्मी से हल्की राहत मिल सकती है. हल्की बारिश और तेज हवाएं चलने का अनुमान जताया गया है. दिल्ली में आज का अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस के लगभग रह सकता है. वहीं न्यूनतम तापमान 21 डिग्री रहने के आसार हैं. बता दें कि दिल्ली में अगले 3 दिनों के मौसम के ऐसा ही रहने की संभावना है.

बता दें कि बिहार, झारखंड, ओडिशा और पश्चिम बंगाल. उधर दक्षिण के कुछ राज्यों आंध्र प्रदेश, केरल पिछले कुछ दिनों से लू की चपेट में है. यहाँ तापमान 43-44 के आसपास दर्ज किया गया है.  मौसम विभाग के अनुसार, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और राजस्थान के कुछ हिस्सों में अगले तीन दिनों तक वर्षा होने के आसार हैं. इसके साथ ही तेज हवाएं चलने का अनुमान है. इससे मौसम में कुछ नरमी आने की संभावना है. वहीं, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, जम्मू कश्मीर में बारिश के साथ बर्फबारी होने की संभावना है.

कूनो से निकलकर बाघों के इलाके में जा पहुंचा चीता और फिर जो हुआ...

दिल्ली से श्रीनगर जा रही फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, मिली थी आग की वार्निंग

भारत के D गुकेश नें जीता मेनोर्का इंटरनेशनल शतरंज का खिताब किया अपने नाम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -